Jaunpur News: कार दुर्घटना में सभी छह लोगों की हुई मौत, अस्पताल में भर्ती अंतिम युवक ने भी तोड़ा दम

जौनपुर में कार की दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण सवार सभी लोगों की मौत हो गई, सभी लोग घर से बारात जा रहे थे।

Report :  Kapil Dev Maurya
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-21 11:03 GMT
दुर्घटना में घायल युवक ने दम तोड़

Jaunpur News: लखनऊ वाराणसी एन एच 56 मार्ग पर जनपद के थाना जलालपुर क्षेत्र में त्रिलोचन बाजार के पास स्थित मकरा गांव में ट्रक और कार के भीषण दुर्घटना में घायल 06वें युवक की मौत आज सुबह वाराणसी में उपचार के दौरान हो गई। इस दुर्घटना में हुई मौतो से बांकी गांव में मातमी सन्नाटा चल ही रहा था कि छठवां कार में सवार घायल युवक की मौत ने पूरे इलाके को एक बार फिर से झंकझोर दिया है।


प्रतीकात्मक तस्वीर सोशल मीडिया से ली गई है

ब्रेजा कार पर सवार थे युवक

बता दे गत 12 जुलाई 21 को बांकी गांव थाना क्षेत्र सिकरारा से जनपद चन्दौली एक बरात गयी थी। दूसरे दिन 13 जुलाई को प्रातः काल बारात विदा हुई तो एक ब्रेजा कार पर 06 युवक सवार होकर अपने ग्राम बांकी आ रहे थे लगभग 06 बजे सुबह ही सामने से आ रही काल रूपी ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मारा दुर्घटना इतना भीषण था कि पांच युवको की मौत तो घटना स्थल पर ही हो गयी थी।

एक युवक राजवीर सिंह 19 साल बुरी तरह से घायल था उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान आज सुबह 5.30 राजवीर सिंह की भी मौत हो गयी। इस तरह इस हादसे में मरने वालों की संख्या अब 06 हो गई है। राजवीर सिंह के मौत की खबर बांकी गांव में आते ही पूरे ग्रामीण जनों पर गम का पहाड़ टूट गया हर तरफ करूण क्रन्दन के साथ ही गांव फिर मातमी सन्नाटे में डूब गया है।

इस दुर्घटना के बाद सरकारी अमला की नींद खुली और संबंधित विभाग को सख्त हिदायत दिया गया और कहा की यह सुनिश्चित किया जाए कि इस मार्ग पर होने वाली सड़क दुर्घटनायें अब नहीं होगी। सड़क सुरक्षा समिति के बैठक में जिलाधिकारी ने कड़ा निर्देश दिया कि जल्द से जल्द ब्लैक स्पाट को खत्म किया जाये और डायवर्जन वाले स्थानो पर रेफ्लेक्टर युक्त साइन बोर्ड लगाया जाये। डीएम ने चेतावनी दिया कि हीला हवाली एवं किसी तरह की लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्रवाई संभव है। 

Tags:    

Similar News