Kaushambi News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कौशांबी को दी करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात

Kaushambi News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कौशांबी वासियों को करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात दी है।

Report :  Ansh Mishra
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-22 17:39 GMT

करोड़ों की परियोजनाओं का शिलान्यास करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Photo-Social Media) 

कौशांबी: चायल विधान सभा के विधायक संजय कुमार गुप्ता की मांग पर करोड़ों रुपये की सड़कों और ओवर ब्रिज का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शिलान्यास किया। उन्होंने सैयदसरावां में रेलवे ओवरब्रिज का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इसमें 60 करोड़ 28 लाख की लागत से फ्लाई ओवर, एक करोड़ 87 लाख की लागत से विव्यु कटर, 47 करोड़ 45 लाख 90 हजार की लागत से 97 सड़के शामिल हैं।

कार्यक्रम के दौरान ही विधायक चायल ने डिप्टी सीएम को बताया कि अभी विधान सभा क्षेत्र में और सड़क व पुल की जरूरत है। उनके द्वारा डिप्टी सीएम को इसनकी जरूरत को लेकर जानकारी दी गई। साथ ही एक मांग पत्र सौंपा गया। इस पर डिप्टी सीएम ने विधान सभा क्षेत्र में आने वाली 79 सड़कों के निर्माण व नंदा के पुरवा से यमुना नदी में एक ओर पुल बनाए जाने की घोषण कर की। साथ ही अधिकारियों को निर्देशित किया कि वह जल्द ही इनका प्रस्ताव बनाकर भेजें। जिससे समय रहते हुए इनका निर्माण कार्य कराया जा सके। उन्होंने बन रही सड़कों पर भी तेजी से काम पूरा करने और इनकी गुणवत्ता बनाए रखने का निर्देशित किया।

कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम ने पूर्व पूववर्ती सरकारों पर तंज कसते हुए कहा कि सपा बसपा गुड़ों और माफियाओं की सरकार थी। गरीबों को शोषण किया गया था और प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त थी। परंतु आज हमारी भाजपा सरकार गरीबों मजदूरों व किसानों की सरकार है। सदैव गरीबों के हित में ही योजनाएं चलाई गई। आज कानून व्यवस्था चाक चौबंद है। गुंडे माफिया या तो जेल में हैं या फिर प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं।

विधायक चायल संजय कुमार गुप्ता ने भारत माता की और जय श्रीराम का उदघोष करते हुए कहा कि आप का विधायक सुख दुख में आप के साथ साल के 365 दिन आपके साथ खड़ा रहता है। आज चारो तरफ सुशासन दिख रहा है। चौतरफा विकास दिख रहा है। जिन सड़कों को पूर्व की सरकारों ने नहीं बनाया उनको हम बना रहे हैं। आज शेरे उत्तर प्रदेश के उप मुख्मंत्री केशव प्रसाद मौर्य के द्वारा मेरे प्रस्ताव पर करोड़ों करोड़ों रूपये की लागत से सड़क व ओवर ब्रिज का शिलान्यास किया जा रहा है। मैं पूरे चायल की जनता की तरफ से धन्यवाद देता हूं कि ऐसे योगी सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हैं। जिन्होंने मेरे प्रस्ताव को स्वीकार किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी, जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर, जिला के भाजपा पदाधिकारी दीपचंद्र दिवाकर, उमेश केसरवानी, अशोक केसरवानी, हर्ष केसरवानी, मंडल अध्यक्ष राममिलन चौधरी, राम बहादुर जायसवाल, मनोज शुक्ला, पवन त्रिवेदी, मीडिया प्रभारी सूरज यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News