UP Politics: लुंगी छाप और जालीदार टोपी पहनने वाले गुंडों से BJP ने दिलाई निजात, सपा पर गरजे केशव प्रसाद मौर्या

UP Politics:सर पर जालीदार गोल टोपी लागये हुए, हथियारों के साथ जो व्यापारियों को डराने का काम करते थे और उनकी ज़मीनों पर कब्जा करते थे। साथ ही शिकायत न करना ऐसी धमकी भी देते थे। ऐसे गुंडे आज जेलों में हैं या फिर प्रदेश के बाहर हैं।

Published By :  Divyanshu Rao
Report :  Syed Raza
Update: 2021-12-03 15:39 GMT

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

UP Politics: संगम नगरी प्रयागराज में बीजेपी (BJP) की तरफ से आयोजित मंडलीय व्यापारी सम्मेलन में राजनीतिक बयानबाज़ी की धार और तेज़ हो गयी है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सूबे की योगी सरकार (Yogi Sarkar) गरीब, किसान, नौजवान और व्यापारी सभी के लिए काम कर रही है, लेकिन जब हम सुरक्षित होंगे तभी हमारा परिवार और प्रदेश का भविष्य सुरक्षित होगा।उन्होंने कहा कि 2017 के पहले प्रयागराज में लुंगी छाप गुंडे घूमते थे।

सर पर जालीदार गोल टोपी लागये हुए, हथियारों के साथ जो व्यापारियों को डराने का काम करते थे और उनकी ज़मीनों पर कब्जा करते थे। साथ ही शिकायत न करना ऐसी धमकी भी देते थे। ऐसे गुंडे आज जेलों में हैं या फिर प्रदेश के बाहर हैं। उन्होंने कहा कि 2017 के बाद जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है व्यापारी सुरक्षित है। केशव मौर्य ने कहा कि एक तरफ केंद्र में विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता के रूप में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री है तो दूसरी ओर योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में हमने प्रदेश में सरकार कैसी चलती है इसका अहसास प्रदेश की 24 करोड़ जनता तक पहुंचाने का काम किया है ।

प्रयागराज पहुँचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने स्वच्छता अभियान चलाया है और गंदगी को साफ करने का काम भी भारतीय जनता पार्टी और आम जनता ने मिलकर किया है। ऐसे में आने वाले चुनाव में भी सपा का सफाया होगा और इसमें सबसे अहम रोल उत्तर प्रदेश से जुड़े लोगों का होगा। आने वाले चुनाव में उत्तर प्रदेश में 300 से अधिक सीट भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।

अगर पूरा विपक्ष एक भी हो जाए तो भी भारतीय जनता पार्टी की ही जीत होगी। व्यापारी सम्मेलन में पहुंचकर व्यापारियों का उत्साह देखकर के केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि व्यापारियों के चेहरे पर खुशी यह साफ तौर पर बयां कर रही है कि व्यापारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार से कितने खुश हैं और आने वाले चुनाव में बीजेपी की जीत में व्यापारियों का अहम योगदान होने वाला है।

Tags:    

Similar News