Sant Kabir Nagar News: यूपी के इस गांव में सांपों का जखीरा, एक साथ निकले सांप के 200 अंडे

Sant Kabir Nagar News: संतकबीरनगर में एक घर में सांपों का ढेर पाया गया। यहां एक-दो सांप नहीं बल्कि एक साथ 40 सांप तो मिले।

Report :  Amit Pandey
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-24 04:18 GMT

सांपों का ढेर (फोटो- सौं. से सोशल मीडिया)

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में कुछ ऐसा वाकया हुआ, जिससे पूरा का पूरा गांव कांप उठा। जिले के एक घर में सांपों का ढेर पाया गया। यहां एक-दो सांप नहीं बल्कि एक साथ 40 सांप तो मिले ही, और सांप के 200 अंडे भी मिले। जिसके बाद गांव वालों में दहशत का माहौल बना हुआ है। ये घटना जिले के महुली क्षेत्र के पड़रहा गांव की है।

जिले में उस वक्त गांव वाले भयभीत हो गए, जब एक ही घर में एक साथ 40 सांप और सांप के 200 अंडे मिले। गांव वालों में दहशत का माहौल हो गया। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना स्नेक रेस्क्यू टीम को दी। जिसके कई घंटों के रेस्क्यू के बाद सभी सांपों को पकड़ा गया।

गांव में सांपो का जखीरा


बता दें, पूरा मामला संतकबीरनगर जनपद के पड़रहा गांव का है। जहां एक घर से इतने सारे सांप निकले की, रेस्क्यू टीम को उन्हें पकड़ने में घंटों लग गए। जहां एक घर से 1-2 नहीं, बल्कि 40 से ज्यादा सांप निकल आए और साथ ही कम से कम 90 अंडे मिले हैं।

इस गांव में इतनी तादाद में सांप निकलने की सूचना पर आस-पास के लोग भी बड़ी संख्या में पहुंच गए थे। बताया जा रहा कि अभी और भी निकल सकता है इस गांव में सांपो का जखीरा।


ग्रामीणों ने बताया कि गांव के विजय यादव के घर में तीन दिनों से एक - एक सांप निकल रहा था, जिसको लेकर परिवार काफी भयभीत था। इस घर में अचानक सांप निकलने लगे। इस घर में बच्चों समेत 8 लोग मौजूद थे। इसके बाद घर में अफरा-तफरी मच गई और विजय यादव ने आनन-फानन में स्नेक रेस्क्यू करने वाली टीम को जानकारी दी।

परिवार के लोगों का कहना है कि जब तक टीम नहीं आ गई तब तक हम लोग बहुत डरे हुए थे। इसके बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने एक-एक कर सांपों को पकड़ना शुरू किया। ग्रामीणों ने कहा कि जब एक ही घर में इतने सांप निकले हैं तो पता नहीं गांव में और कितनी सांप होंगे जिसको लेकर ग्रामीणों में भय व्याप्त है।

Tags:    

Similar News