Sonbhadra Crime news: व्यायाम शिक्षक का कमरे में लटकता मिला शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

सोनभद्र में व्यायाम शिक्षक ने घर में अपने आप को बंद कर पंखे में फंदा बना कर आत्महत्या कर ली, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-14 18:28 GMT

प्रतिकात्मक तस्वीर सोशल मीडिया से ली गई है

Sonbhadra Crime news: रेणुकूट स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल के व्यायाम शिक्षक का शव पिपरी स्थित उसके कमरे में फंदे से लटकता पाया जाने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिक्षक को कौशांबी जनपद का निवासी बताया जा रहा है। वर्तमान में पिपरी थाना क्षेत्र के पिपरी कॉलोनी में निवास कर रहे अनुराग पांडेय (32) पुत्र सुभाष चंद्र पांडेय रेणुकूट में संचालित एक प्रतिष्ठित इंग्लिश मीडियम स्कूल में व्यायाम शिक्षक के रूप में कार्यरत थे।

पाइप में लगे फंदे से शिक्षक का शव लटका हुआ था

बुधवार को दोपहर 12 बजे तक जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस के लोगों ने मामले की जानकारी उनके परिचितों को दी। सूचना पाकर पहुंचे लोगों ने दरवाजा खटखटाने के साथ ही उन्हें कई बार आवाज दी। जब अंदर से कोई उत्तर नहीं मिला तब मामले की जानकारी पुलिस को दी। पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो लोग लोहे के पाइप में लगे फंदे से शिक्षक का शव लटकता देख सन्न रह गए।

विद्यालय प्रबंधन को मामले की जानकारी देने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया गया। उन्होंने ऐसा कदम क्यू़ं उठाया? यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी उनके परिवार वालों तक पहुंचा दी गई है।

Tags:    

Similar News