Sonbhadra Accident News: बस-स्कूटी की टक्कर में एक की मौत, लोगों ने किया जमकर हंगामा

स्कूटी और बस में सीधी टक्कर होने के कारण स्कूटी सवार महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं चालक को अस्पताल मेंं भर्ती कराया गया

Published By :  Deepak Raj
Update:2021-07-19 21:31 IST
बस-स्कूटी के टक्कर में घायल बेटा व मृत माता का शव (फोटो-सोशल मीडिया)

Sonbhadra news: पिपरी थाना क्षेत्र के बाजार स्थित तुर्रा चौराहे के समीप सोमवार को स्कूटी सवार मां-बेटे को बस ने कुचल दिया। मां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल है। उसे हिंडाल्को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां देर शाम तक उसका उपचार जारी था। उधर, शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। घटना को लेकर बाजार के लोगों में आक्रोश है और तेज गति से सवारी वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।


प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)


बताया गया कि पिपरी निवासी लौंगश्री 65 वर्ष पत्नी नान्हक अपने पुत्र रवि के साथ दोपहर बाद स्कूटी से किसी काम से बाजार में जा रही थी। रवि स्कूटी चला रहा था। घटना के वक्त वह हॉस्पीटल मोड़ की तरफ से मुख्य मार्ग की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह मुख्य मार्ग पर पिपरी बाजार स्थित तुर्रा चौराहे के नजदीक पहुंचा। रेणुकूट से अनपरा के लिए सवारियों को लेकर जा रही प्राइवेट बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर तेज होने के कारण स्कूटी पर पीछे बैठी लौंगश्री उछलते हुए सड़क पर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गईं।

घटना को देखकर आसपास के लोग शोर मचाने लगे

घटना को देखकर आसपास के लोग शोर मचाने लगे। लोगों को तेजी से आगे बढ़ते देख चालक बस को तेजी से दौड़ाते हुए अनपरा की तरफ भाग निकला। हादसे में स्कूटी चला रहा युवक रवि भी गंभीर रूप से घायल हो गया। लोग दोनों का अस्पताल ले जाने की तैयारी में जुटे हुए थे तभी लौंगश्री ने दम तोड़ दिया। यह देख आनन-फानन में खून से लथपथ रवि को रेणुकूट स्थित हिंडाल्को अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाजार के लोगों ने पुलिस से चालक को लापरवाही से बस चलाने की शिकायत की और सवारी वाहनों की रफ्तार पर अंकुश लगाने की मांग की, लोगों का कहना था कि तुर्रा चौराहा पिपरी के सबसे व्यस्त जगह है। यहां से गुजरने वाले वाहनों की गति नियंत्रित होनी चाहिए लेकिन ऐसा ना होने के कारण हर पल हादसे का डर बना रहता है। पुलिस ने जरूरी कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद लोग शांत हुए।

शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

उधर पुलिस का कहना था कि महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। हादसे की शिकार हुई महिला का पुत्र अभी अस्पताल में है। अस्पताल से छूटने के बाद जैसे हुआ तहरीर देगा। संबंधित वाहन एवं चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। 

Tags:    

Similar News