UP Politics: यूपी में ओवैसी की इंट्री से बढ़ी सियासी हलचल, बीजेपी ने किया तीखा वार

UP Politics: असदुद्दीन ओवैसी की इंट्री बढ़ने के साथ सियासत बढ़ने लगी है। बहराइच में मज़ार पर चादरपोशी का मामला बढ़ता जा रहा है।

Report :  Ashutosh Singh
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-09 02:56 GMT

सैयद सालार मसूद गाजी की मजार पर ओवैसी (फोटो: सोशल मीडिया)

UP Politics: उत्तर प्रदेश में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की इंट्री बढ़ने के साथ सियासत (UP Politics) बढ़ने लगी है। बहराइच(Bahraich) स्थित सैयद सालार मसूद गाज़ी की मज़ार पर ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) और असद्दुदीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) द्वारा चादरपोशी का मामला अब तूल पकड़ा जा रहा है।

इस मामले में वाराणसी में कैबिनेट मिनिस्टर अनिल राजभर ने बेहद तल्‍ख लहजे में साफ़ साफ कहा कि ओम प्रकाश राजभर ने राष्‍ट्रवीर महाराजा सुहेलदेव जी का अपमान कि‍या है, जि‍से देश और राजभर समाज कभी माफ नहीं करेगा।

राजभर समाज के अपमान का लगाया आरोप

वाराणसी में कैबिनेट मिनिस्टर अनिल राजभर (फोटो-सोशल मीडिया) 

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनके राजनीतिक मित्र असद्दुदीन ओवैसी ने गुरुवार को बहराइच स्थित सईद सालार मसूद गाज़ी की मज़ार पर चादर चढ़ाई। इस दौरान दोनों ही पार्टियों के सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे।

इस खबर के वायरल होते ही राजभर समाज में उबाल और आक्रोश आ गया है। राजभर समुदाय के कैबिनेट मिनिस्टर और शिवपुर विधानसभा के विधायक अनिल राजभर ने इस कृत्य की कड़ी निंन्दा की है।

गठबंधन को बताया जोकरों का गठबंधन

उन्‍होंने कहा कि‍ ये जोकरों का गठबंधन है, जि‍सने देश के महापुरुष का अपमान कि‍या है। जिस सैयद सालार मसूद गाजी से हमारे देश के शूरवीर महाराज सुहेल देव जी ने लड़ाई लड़ी उसके मजार पर जाकर ओम प्रकाश राजभर ने राजभर समाज और देश की भावनाओं के साथ खि‍लवाड़ कि‍या है।

ओवैसी और ओम प्रकाश राजभर द्वारा बनाये गये भागीदारी संकल्प मोर्चा के बारे में बोलते हुए कैबि‍नेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि ये कोई राजनीतिक गठबंधन नहीं बल्कि जोकरों का गठबंधंन है। इनके पास कुछ नहीं है, सि‍वाए देश के महापुरुषों का अपमान करने के।

Tags:    

Similar News