Raebareli News: अनियंत्रित ट्रक ने सो रहे युवक और दो गोवंशो को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

Raebareli News: ट्रक को कब्जे में लेकर थाने ले आया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का पता कर रही है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2022-09-01 06:24 GMT

दर्दनाक हादसा (photo: social media ) 

Raebareli News: लखनऊ प्रयागराज N H 30 राजमार्ग पर सुबह 5:00 बजे हुआ दर्दनाक हादसा हुआ है। मामला जगतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बे का है जहां प्रयागराज की तरफ से आ रहे हैं भूसी लदा अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक दरवाजे पर सो रहे 22 वर्षीय युवक आयुष कुमार व दो गोवंशो को रौंदते हुए बिजली के खंभे से टकरा गया। दर्दनाक हादसे में युवक सहित दोनों गोवंशो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रक को कब्जे में लेकर थाने ले आई और आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का पता कर रही है।

रायबरेली में राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित ट्रक के घर के घर में घुसने से बड़ा हादसा हुआ है। अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर गृह स्वामी समेत दो गौवंशों की मौत हो गई है। मामला जगतपुर थाना इलाके का है। यहां जगतपुर कस्बे में लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर आयुष कुमार अपने घर के बाहर सो रहा था। तभी भोर में प्रयागराज से भूसी लादकर लखनऊ की तरफ जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर आयुष और वहीं बंधे दो गौवंशों को रौंदते हुए बिजली के खंभे से टकरा गया।

मौके पर ही मौत

टक्कर से आयुष और दोनो गौवंशों की मौके पर ही मौत हो गई। बिजली का खम्बा न होता तो और बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने आयुष का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं गौवंशों को पोस्टमार्टम के बाद निस्तारित किये जाने का निर्देश दिया गया है। घटना के बाद हड़कम्प की स्थिति है। पीड़ित के परिजनों में कोहराम मचा है। गृह स्वामी की मौत से लोगों में आक्रोश है।

Tags:    

Similar News