Raebareli News: दावत खाकर लौट रहा था परिवार, बेकाबू ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत

Raebareli News: मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र का है। यहां राही गांव में चंद्रभान के घर में मांगलिक कार्यक्रम था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद चंद्रभान तीनों को अपनी अपाचे बाइक से लेकर घर छोड़ने जा रहा था। तभी हादसे का शिकार हो गया।

Update: 2023-03-28 14:08 GMT
Raebareli News (Newstrack)

Raebareli news: रायबरेली में निमंत्रण से वापस लौट रहे बाइक सवार चार लोग ट्रक की चपेट में आ गए, जिनमें से तीन की मौत हो गई। ट्रक की चपेट में आए एक अन्य की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया था, जहां से डॉक्टरों ने उसे लखनऊ केजीएमयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

एक बाइक पर 4 लोग लौट रहे थे घर

मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र का है। यहां राही गांव में चंद्रभान के घर में मांगलिक कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनकी मौसी की लड़की 15 वर्षीय हिमांशी, 18 वर्षीय नैंसी अपने भाई 8 वर्षीय आर्यन के साथ पहुंची थीं। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद चंद्रभान तीनों को अपनी अपाचे बाइक से लेकर घर छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान रायबरेली-सुल्तानपुर मार्ग के डिघिया गांव के पास एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने चारों को रौंद दिया। घटना में 38 वर्षीय चंद्रभान की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य को जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने हिमांशी और नैंसी को मृत घोषित कर दिया। जबकि आर्यन को गंभीर हालत के चलते लखनऊ रेफर कर दिया गया। उधर, ट्रक चालक घटना के बाद वाहन समेत फरार हुआ बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। ग्राम प्रधान राही अमन जयसवाल ने बताया कि ये सभी निमंत्रण से वापस जा रहे थे, तभी ट्रक ने टक्कर मार दी और ये दुखद हादसा हो गया जिसमें बच्चों की भी मौत हो गई।

चार में से तीन लोग मृतक पाए गए

डॉक्टर अतुल पांडेय इएमओ, ज़िला अस्पताल ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद 4 लोग लाए गए थे, जिनमें तीन लोग मृत थे। एक बच्चा आर्यन गंभीर रूप से घायल है, जिसको भर्ती करके इलाज करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News