यूपी : लड़की को पाने की दीवानगी में दोस्त ही बन गया काल

दो गहरे दोस्त, एक खूबसूरत लड़की, लड़की को पाने की दीवानगी इस कदर की दोस्त बन गया दोस्त का कातिल। दरअसल लड़की को पाने के लिए दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर दोस्त की कत्ल कर दी। दो दोस्त एक ही लड़की से फोन पर बात करते थे।

Update:2019-03-27 22:04 IST

रायबरेली : दो गहरे दोस्त, एक खूबसूरत लड़की, लड़की को पाने की दीवानगी इस कदर की दोस्त बन गया दोस्त का कातिल। दरअसल लड़की को पाने के लिए दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर दोस्त की कत्ल कर दी। दो दोस्त एक ही लड़की से फोन पर बात करते थे।

लड़की को पाने की चाहत में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को गोली मार दी और उसकी लाश को गांव के ही पास एक नाले में फेंक दिया। पुलिस सर्विलांस के ज़रिए कातिल तक पहुंच गई।

रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पाराकला में चाट का ठेला लगाकर अपने परिवार की जीविका चलाने वाला शिवम गुप्ता पुत्र त्रिवेणी कुमार रविवार की रात करीब 8 बजे मोबाइल रिचार्ज कराने की बात कहकर घर से निकला था। जिसके पश्चात रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। जब देर रात तक शिवम घर वापस लौटकर नहीं आया तो।परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

ये भी देखें : अदालत ने अमित शाह के खिलाफ प्राथमिकी के सिलसिले में केस डायरी मांगी

दो दिन बाद युवक का शव महराजगंज ड्रेन में मिला। इस मामले में परिजनों ने शिवगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने जांच शुरू की तो हैरतअंगेज तथ्य सामने आए। सर्विलांस के जरिए जब शिवम के मोबाइल को खंगाला गया तो अंतिम कॉल मनीष पासी की थी।

पुलिस ने मनीष पासी को उठा लिया उससे कड़ाई से पूछताछ की तो सारा सच उगल दिया। पुलिस ने मनीष निशानदेही पर नीलेश श्रीवास्तव को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

दरअसल शिवम गुप्ता और उसका दोस्त नीलेश श्रीवास्तव दोनों एक लड़की से मोबाइल पर बात करते थे। इस बात को लेकर दोनों में कई बार विवाद हो चुका था।

ये भी देखें :लखनऊ: नवरस, नवरंग और नव ऊर्जा से भरपूर रहा ‘इंदूज टैलेंट शो’

नीलेश ने शिवम को कई बार धमकी दी कि मेरे रास्ते से हट जाओ लेकिन शिवम नहीं माना। नीलेश श्रीवास्तव ने अपने दोस्त मनीष पासी के जरिये शिवम को गांव के बाहर बुलाया। नीलेश ने शिवम से रास्ते से हट जाने को कहा लेकिन विवाद बढ़ गया और नीलेश ने तमंचे से शिवम के सर पर गोली मार दी। दोनों ने उसकी लाश को गांव के नाले में फेंक दिया।

एसपी सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। क़त्ल में इस्तेमाल तमंचा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Tags:    

Similar News