Raebareli News: शादी वाले घर में मातम, तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक युवक की मौत, दो गंभीर

Raebareli News Today: रायबरेली की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर तीन युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक की मौत व दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Narendra Singh
Update: 2022-11-07 17:57 GMT

तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को टक्कर मारी (photo: social media )

Raebareli News: ऊंचाहार सवैया हसन गांव मैं उस समय हड़कंप मच गया जब गांव में शादी का माहौल था। बारात की तैयारी चल रही थी कि अचानक खुशी का माहौल मातम में बदल गया। रायबरेली की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर तीन युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी होने पर परिजनों ने आनन-फानन में घायलों को सीएससी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

तेज रफ्तार कार ने बारात के साथ मौजूद युवकों को मारी टक्कर

सोमवार को उक्त गांव निवासी तौसीब खान के चाचा जलील अहमद के बेटे की शादी थी। चारों तरफ खुशियों का माहौल था। रिश्तेदारों समेत घर के सभी लोग बारात की तैयारी में जुटे हुए थे। देर शाम बारात में शामिल लोग घर की तरफ जा रहे थे। इसी बीच लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर रायबरेली की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर बारात के साथ मौजूद युवक मोहम्मद रियासत 17 वर्ष, तौसीब खान 18 वर्ष, अल्फाज अहमद 18 वर्ष को जोरदार टक्कर मार दी।

घटना में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद स्वजनों ने आनन-फानन में घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही तौसीब खान को मृत घोषित कर दिया। वही अन्य दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया है।

दुर्घटना में तौसीफ खान की मौत: सीएचसी अधीक्षक

सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज शुक्ला ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में घायल तौसीफ खान की मौत हो चुकी है। वहीं अल्फाज और रियासत अली को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा: कोतवाल

कोतवाल संजय कुमार त्यागी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल जायेगी ये शायद किसी को नहीं पता था, चाचा के बेटे की बारात में शामिल तौसीब को ये नहीं पता था कि कुछ ही देर में वो अल्लाह के दरवाजे पहुंच जायेगा, वहीं इस घटना से जमील के परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News