हत्याकांड से दहला रायबरेलीः दोस्त बना कातिल, प्यार के लिए उतार दिया मौत के घाट

उत्तर प्रदेश में जहां पर जागरूकता अभियान मिशन शक्ति अभियान के तहत तरह-तरह की योजनाएं चलाई जा रही है। वही आज सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में प्रेम प्रसंग में एक मित्र ने की अपने ही दोस्त की हत्या कर दी।

Update:2021-01-27 22:40 IST
श्लोक कुमार ( पुलिस अधीक्षक रायबरेली)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में जहां पर जागरूकता अभियान मिशन शक्ति अभियान के तहत तरह-तरह की योजनाएं चलाई जा रही है। वही आज सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में प्रेम प्रसंग में एक मित्र ने की अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। दूसरे दोस्त द्वारा प्रेमिका से संबंध बनाने पर पहले दोस्त ने हत्या की योजना बनाई लेकिन भेद खुल जाने पर दूसरे दोस्त ने पहले की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता कर हत्या का खुलासा किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दोनो युवकों को गिरफ्तार कर लिया और सलाखों के पीछे भेज दिया है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बदाही मोड़ का रहना वाला दानिश सोमवार को घर से अचानक लापता हो गया था काफी खोजबीन के बाद जब वह घर नही पहुँचा तो परिजनों ने थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई वही मंगलवार की सुबह दानिश का शव बाई पास पुल के पास संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लतपथ पाया गया जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। जांच पड़ताल के बाद जो तथ्य सामने आए वह चौकाने वाले थे। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक दानिश का गाँव की ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था उसी प्रेमिका से उसके दोस्त अभिषेक का भी याराना हो गया। फिर क्या यह बात जैसे ही मृतक दानिश को पता चली तो उसका ब्रेकप प्रेमिका से हो गया और फिर यहां से शुरू हुई गुनाह की दास्तां।

ये भी पढ़ें: 50 हजार नौकरीः कानपुर वालों को रोजगार का मौका, लेदर पार्क करेगा सपने साकार

हत्या की प्लांनिग

पुलिस के अनुसार मृतक दानिश ने पहले अपने जिगरी दोस्त अभिषेक की हत्या की प्लांनिग की पर वह प्लांनिग फेल हो गई जिसकी सूचना अभिषेक को लगी तो अभिषेक ने भी सडयंत्र रचना शुरू किया और फिर उसने अपने साथी दोस्त विवेक कुशवाहा के साथ मिलकर मृतक दानिश को बुलवाया । एक ही स्कूटी से तीनों लोग बाई पास पुल पहुचे और अभिषेक व दानिश ने गांजा पिया जिसके बाद कहा सुनी शुरू हुई और अभिषेक ने अपने साथी विवेक कुशवाहा के साथ मिलकर मृतक दानिश के सर पर ईट से प्रहार कर दानिश की हत्या कर दी और शव को बोर में भरकर अपने घर ले गया और बाथरूम में शव को छिपा दिया और रात 12 बजे के आस पास बाई पास पुल पर शव को फेक कर रफूचक्कर हो गया।

ये भी पढ़ें: अवध के लाल मयंक दुबे की फिल्म का पोस्टर लांच, जबरदस्त एक्शन में आएंगे नजर

युवकों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा करते हुए प्रकरण की जानकारी दी और बताया कि लालगंज पुलिस टीम, क्षेत्राधिकारी और एसओजी टीम ने मामले का खुलाशा करते हुए आरोपी दोनो युवकों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है और उनके पास से हत्या में प्रयुक्त स्कूटी, मृतक का मोबाइल फोन व आलाकत्ल ईट पत्थर का टुकड़ा बरामद कर लिया है।

रिपोर्ट- नरेंद्र, रायबरेली

Tags:    

Similar News