रायबरेली: युवक ने इस वजह से नदी में लगाई छलांग, 3 घंटे के बाद मिला शव

युवक जिस समय नदी में कूदा उस समय आसपास के किसान अपने खेतों में काम कर रहे थे उन्हीं में से किसी किसान ने लालगंज पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कोतवाल अरुण सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।

Update: 2021-02-03 12:24 GMT
युवक ने नदी में लगाई छलांग: तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद निकाला गया शव, पेंटिंग कर चलाता था घर का खर्च

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक युवक ने परिवारिक कलह से तंग आकर मौत को गले लगा लिया। युवक ने लोन नदी के पुल से नदी में छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने जैसे ही युवक को छलांग लगाते हुए देखा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गोताखोरो की मदद से करीब तीन घंटे रेस्क्यू के बाद शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 

किसान अपने खेतों में काम

बुधवार को लालगंज कोतवाली क्षेत्र के एनएच 232 पर पीरअलीपुर गांव के पास लोन नदी पुल से एक युवक ने करीब 11:30 बजे नदी में छलांग लगा दी। युवक जिस समय नदी में कूदा उस समय आसपास के किसान अपने खेतों में काम कर रहे थे उन्हीं में से किसी किसान ने लालगंज पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कोतवाल अरुण सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।

यह पढ़ें....खुला बकरियों का बैंक: देख कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे, जानें कैसे हो रहा ऑपरेट

 

सोशल मीडिया से फोटो

3 घंटे की रेस्कयू के बाद शव

 

नदी में कूदने वाले युवक ने पुल के ऊपर ही अपनी चप्पल छोड़ रखी थी इससे सभी को यकीन था कि वो नदी में ही कूदा है। पुलिस के आने के बाद पहले तो आसपास के लोगों ने ही नदी में जाकर युवक की तलाश की लेकिन जब सफलता नही मिली तो पुलिस ने गेंगासो गंगा घाट से 6 गोताखोर बुलाए। साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची। करीब तीन घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद युवक का शव निकाला गया।

 

 

सोशल मीडिया से फोटो

यह पढ़ें....महापंचायत में टिकैत की हुंकार: बोले- जब-जब राजा डरता है तो करता है ऐसा काम

नदी में कूदकर दी अपनी जान

लालगंज रायबरेली के फायर स्टेशन में तैनात आनंद प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान से पता चला कि लालगंज कोतवाली क्षेत्र के गौरा रूपई गांव का रहने वाला मनऊ नाम का शख्स है। जो कि पेंटिंग का काम करता था, परिवारिक कलह के चलते लोन नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

 

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

Tags:    

Similar News