Raebareli News: महिला बना रही थी खाना, मिनटों में हो गई दफन, मच गया कोहराम

Raebareli News: एक गांव में चूल्हे में खाना बना रही महिला के ऊपर अचानक से कच्ची दीवाल भर भरा कर गिर गई, इससे वह मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-21 21:34 IST

Raebareli News ( Pic- Newstrack)

Raebareli News: सरेनी थाना क्षेत्र के एक गांव में चूल्हे में खाना बना रही महिला के ऊपर अचानक से कच्ची दीवाल भर भरा कर गिर गई, इससे वह मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में मलवे से निकाल कर परिजन उसे सीएचसी ले गए, जहां के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। इसके बाद प्राइवेट नर्सिंग होम में महिला को भर्ती कराया गया है।

थाना क्षेत्र के सरेनी गांव की रहने वाली उषा शुक्ला उम्र करीब 50 वर्ष पत्नी पुत्तन शुक्ला आज सुबह गरीब नौ बजे घर में चूल्हे में खाना बना रही थी तभी कच्ची दीवार भर भराकर उनके ऊपर गिर गई इससे वह मलबे में दब गई पास में बैठे उनके बेटे शिवम शुक्ला ने शोर मचाया तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे और फावड़ा से मिट्टी हटाकर उन्हें बाहर निकाला इसके बाद परिजन उनको सी एच सी ले गए जहां के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। गांव के भोले सिंह ने बताया कि रायबरेली के प्राइवेट नर्सिंग होम में घायल महिला को भर्ती कराया गया है। गनीमत रही की मिट्टी गिरने से चूल्हा बुझ गया था वरना बड़ी घटना हो सकती थी ।

वाहनों के बीच फँसे ट्रक में अचानक आग लगी

रायबरेली में जाम के दौरान वाहनों के बीच फँसे ट्रक में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गया।मामला लालगंज कोतवाली इलाके के रायबरेली फतेहपुर राष्ट्रीय राजमार्ग का है। यहाँ उन्नाव से केबिल लादकर रायबरेली शहर में डिलीवर करने के लिए चला ट्रक यहाँ पंचायत आफिस के पास जाम में फँस गया। जाम में फँसे ट्रक से अचानक धुँआ निकलता देख उन्नाव निवासी ड्राइवर पप्पू ने ड्राइविंग केबिन की सीट पलटी तो वहां आग की लपटें उठ रही थी। ड्राइवर ने तुरंत ट्रक से उतरकर पास में मौजूद पुलिस कर्मियों को जानकारी दी। पुलिस कर्मियों ने आनन फानन फायर ब्रिगेड को फोन कर मौके पर बुलाया। भीषण जाम के कारण देर से पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग लगने की इस घटना में ट्रक पर लदा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है।

Tags:    

Similar News