Raebareli News: आग से दो मवेशियों की मौत, अजय अग्रवाल ने की आर्थिक मदद

Raebareli News: डलमऊ के नरसवाँ गांव में दो मवेशियों की मौत के मामले में भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने जिलाधिकारी से मुआवजे दिलाने का आश्वसन दिया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-04-12 14:15 GMT

भाजपा नेता ने की आर्थिक मदद। (Pic: Newstrack)

Raebareli News: डलमऊ के नरसवाँ गांव सभा में आग की सूचना मिलते ही भाजपा नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल मौके पर अमृतलाल पासी तथा रमेश पासी के निवास पर पहुंचे जहां ग्राम प्रधान जितेंद्र पटेल तथा डलमऊ के पूर्व मंडल अध्यक्ष बी.एल. लोधी मौजूद थे।

भाजपा नेता ने की पीड़ित की आर्थिक मदद

भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने बताया कि कल शाम को बच्चे अपने घर के पीछे खेत के किनारे छप्पर के नीचे खेल रहे थे जहां पर पशु भी बंधे थे वहां पर अचानक आग लग गई जिससे बच्चे तो एकदम भाग निकले परंतु एक भैंस जो लोहे की चेन में बंधी थी वहीं जलकर मर गई तथा चार अन्य जो प्लास्टिक की रस्सी से बंधी थी और रस्सी जल जाने के बाद अधजली अवस्था में भाग निकलीl उसमें से भी एक भैंस आज दोपहर को ज्यादा झुलस जाने के कारण मर गई। अजय अग्रवाल ने फोन कर गांव के लेखपाल मनोज पाल को बुलाया तथा मौका मुआयना कर उचित मुआवजा दिए जाने के संबंध में रिपोर्ट देने को कहा तथा स्वयं भी पीड़ित परिवारों की आर्थिक मदद की। अजय अग्रवाल ने कहा कि वह लेखपाल की रिपोर्ट के तुरन्त बाद जिलाधिकारी से पीड़ित परिवारों को तुरन्त मुआवजा वितरित किए जाने के सम्बन्ध में बात करेंगे 

Tags:    

Similar News