Raebareli News: महिला ने कहा- लिवर में है दिक्कत, स्मृति ईरानी ने तुरंत दिल्ली मिलाया फोन, इलाज का दिलाया भरोसा

Raebareli News: स्मृति ईरानी ग्रामीणों की समस्याएं सुन रहीं थीं, इसी दौरान विद्यावती नाम की महिला ने बताया कि उसे लीवर की समस्या है। स्मृति ईरानी ने तुरंत दिल्ली में बड़े अस्पताल के डॉक्टर सरीन को फोन लगा दिया।

Update:2023-05-25 22:43 IST
केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी: Photo- Newstrack

Raebareli News: केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी गुरूवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचीं। वो यहां अपने चिर-परिचित अंदाज़ में नज़र आईं। यहां सलोन विधानसभा में विभिन्न स्थानों पर चौपाल लगाने के दौरान सिरसी गांव में स्मृति ईरानी ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं।

दिल्ली के मशहूर डॉक्टर सरीन को लगाया फोन, पर उठा नहीं।

स्मृति ईरानी ग्रामीणों की समस्याएं सुन रहीं थीं, इसी दौरान विद्यावती नाम की महिला ने बताया कि उसे लीवर की समस्या है। स्मृति ईरानी ने तुरंत दिल्ली में बड़े अस्पताल के डॉक्टर सरीन को फोन लगा दिया। लेकिन उनका फोन नहीं उठा तो उन्होंने विद्यावती से कहा, तुम दिल्ली आ जाओ। स्टेशन से मेरे लोग आपको रिसीव करेंगे। इसी बीच विद्यावती ने ट्रेन को लेकर कुछ कहा तो स्मृति ईरानी समझीं कि उसे ट्रेन से जाने में समस्या है। स्मृति ने तुरंत कहा कि ठीक है जहाज़ से आना।

स्मृति बोलीं- चिंता मत करो, फ्लाइट का टिकट मैं कराऊंगी

इलाज के लिए दिल्ली जाने की बात पर विद्यावती के पति ने कहा, नहीं मैडम हम ट्रेन से ही आ जाएंगे। स्मृति ने फिर कहा कि चिंता मत करो फ्लाइट का टिकट मैं कराऊंगी। फिर विद्यावती की तरफ मुड़ते हुए स्मृति ने कहा- वहां आओ मैं तुम्हे नई संसद भी घुमाऊंगी। विद्यावती से इस बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि दीदी की इस बात के लिए बहुत धन्यवाद है।

बीबीसी जर्नलिस्ट को देख भड़कीं स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ग्रामीणों से मुखातिब हो रही थीं। इसे कवर करने मीडियाकर्मी भी वहां मौजूद थे। बीबीसी के स्थानीय प्रतिनिधि भी वहां थे, जिन्हें देख स्मृति ईरानी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। नसीराबाद के एक बीबीसी के स्थानीय पत्रकार को स्मृति ईरानी ने खूब डांटा। कहा कि तुम भी डीएम को आंख मार रहे हो। इसके ऊपर कारवाई करिए। इस मामले का वीडियो सलोन के विधायक अशोक कोरी के पास है। हालांकि वो स्मृति ईरानी की इजाजत के बिना वीडियो सार्वजनिक करने से इनकार करते दिखे। दूसरी तरफ शाम को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे में बदलाव भी हुआ। उन्होंने परशदेपुर में चौपाल कार्यक्रम निरस्त किया। दिलावरपुर में चौपाल लगाकर स्मृति ईरानी सीधे लखनऊ के लिए रवाना हो गईं।

Tags:    

Similar News