Raebareli News: फिल्मी अंदाज में अपहरण! आपके बेटे का एक्सीडेंट हो गया... बस रास्ते से ही गायब हो गई महिला

Raebareli News: सतीश परचून के सामान की फेरी लगाने चला गया। उसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन सतीश की पत्नी के मोबाइल पर आया कि उसके बच्चे का एक्सीडेंट हो गया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-11-03 08:23 GMT

सीओ सदर अमित सिंह (Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जनपद में विवाहिता के अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों के मुताबिक विवाहिता के पास फोन आया था कि स्कूल गए उसके बच्चे का एक्सीडेंट हो गया है। विवाहिता घबराहट में बच्चे के स्कूल भागी तभी रास्ते में बोलेरो सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। पुलिस ने पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवाहिता की खोजबीन शुरू कर दी है। मामला जगतपुर थाना इलाके के धर्मदास पुर गांव का है।


जानकारी के मुताबिक जगतपुर थाना इलाके के धर्मदास पुर गांव सतीश अग्रहरी का नाबालिग बेटा पास के ही स्कूल में पढ़ता है। कल यानी बृहस्पतिवार को उसका बेटा स्कूल गया था। सतीश परचून के सामान की फेरी लगाने चला गया। उसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन सतीश की पत्नी के मोबाइल पर आया कि उसके बच्चे का एक्सीडेंट हो गया है। आरोप है कि सतीश की पत्नी घबराहट में स्कूल भागी तभी रास्ते में बोलेरो सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। सतीश की पत्नी का मोबाइल घटना के बाद से बंद हो गया है। शांति देवी ने बताया की किसी का फोन आया की आपके बेटे का एक्सीडेंट हो गया उतने में बहुरिया घर से बाहर निकली और किसी के साथ चली गयी


सीओ सदर अमित सिंह ने बताया की थाने पर एक तहरीर शतीश आग्रहरी द्वारा दी गयी की हमारे बेटे का एक्सीडेंट हो गया और हमारे पत्नी को बोलोरो मे बिठा ले गए इसकी सूचना जैसे पुलिस को दी गयी वैसे ही मुकदमा दर्ज कर सर्विलांश टीम व एसओजी व थाने की टीम लगा दी गयी हैं। 

Tags:    

Similar News