Raebareli News: ट्रेन में सफर कर रहे युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत

Raebareli News: रायबरेली -ऊंचाहार-नगर के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में एक 28 वर्षीय अज्ञात युवक संदिग्ध हालात में बेहोशी अवस्था में पड़ा हुआ मिला।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-16 16:53 GMT

मौके पर जाँच पड़ताल करती पुलिस। Photo- Newstrack

Raebareli News: ऊंचाहार नगर के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में एक 28 वर्षीय अज्ञात युवक संदिग्ध हालात में बेहोशी अवस्था में पड़ा हुआ मिला। आरपीएफ व जीआरपी द्वारा उसे एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी ले जाया गया है। जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

स्टेशन पर पहुँची ट्रेन तो जीआरपी को दी गई सूचना

प्रयागराज से कानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन रविवार की शाम जैसे ही रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो यात्रियों ने जीआरपी चौकी पर एक युवक के बेहोश होने की सूचना दी। जिसके बाद जीआरपी व आरपीएफ ने युवक को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। मृत युवक की उम्र लगभग 28 वर्ष बताई जा रही है। जो नीले रंग की लोवर व आसमानी रंग की शर्ट पहने हुए है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि युवक जहरखुरानी या फिर हीट स्ट्रोक का शिकार हुआ होगा।

मृत अवस्था में लाया गया था सीएचसी

ट्रेन में सवार यात्रियों की सूचना पर पहुँची जीआरपी ने युवक को अपने कब्जे में लेकर इलाज हेतु सीएचसी पहुंचाया जहां सीएचसी अधीक्षक डॉ. मनोज शुक्ल ने युवक को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृत अवस्था में ही युवक को सीएचसी लाया गया था। जीआरपी चौकी प्रभारी इंचार्ज विक्टर जेम्स ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है और मृतक की पहचान करवाने का प्रयास किया जा रहा है। फ़िलहाल जीआरपी मृतक के हुलिए के आधार पर उसके परिजनों की तलाश में जुटी है। चौकी प्रभारी ने बताया के ट्रेन में सवार अन्य लोगों से भी युवक के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है।

Tags:    

Similar News