Raebareli News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

Raebareli News: नगर क्षेत्राधिकारी अमित सिंह ने बताया कि युवक का शव मिला है हत्या के कारणों की जांच पड़ताल की जा रही है। घटनास्थल से जो लाठी डंडे मीले है उनको कब्जे में लिया गया आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-03-26 05:12 GMT

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस (Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जनपद के मिल एरिया थाना क्षेत्र में आज यानि मंगलवार सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक मिल एरिया थाना क्षेत्र के देवानंदपुर में स्थित पापुलर धर्म काटा के पास एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक की पहचान मनीष सोनकर (25 वर्ष) के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है। इस घटना की सूचना परिजनों को मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

मृतक मनीष के भाई ने बताया कि पॉपुलर धर्म कांटा में उनका भाई मजदूरी करता है, आज सुबह उनको पता चला कि किसी ने मनीष की हत्या कर दी है। वहीं, राधेश्याम सोनकर ने बताया की मनीष यहाँ पर काम करता था। लेकिन रात्रि में किसी ने लाठी डंडे से पीट-पीट कर मार डाला है।


बता दें कि पूरा मामला मील एरिया थाना क्षेत्र के देवानंद पुर का है, जहां पापुलर धर्म काटा में केयर टेकर मनीष सोनकर (25 वर्ष) की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी गई है। मौके पर थाना प्रभारी संजय सिंह सहित भारी संख्या में मौजूद हैं। वहीं, सीओ सिटी सदर अमित सिंह मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए हैं। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है कि, मनीष का पहले से किसी के साथ कोई विवाद तो नहीं चल रहा था। नगर क्षेत्राधिकारी अमित सिंह ने बताया कि युवक का शव मिला है हत्या के कारणों की जांच पड़ताल की जा रही है। घटनास्थल से जो लाठी डंडे मीले है उनको कब्जे में लिया गया आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।  

Tags:    

Similar News