Raebareli News: घर के अंदर नग्न अवस्था में पड़ा मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Raebareli News: सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दादी ने बताया की बिटिया को ज़ब देखा तो वह बेपर्दा थी और उसकी मौत हो चुकी थी।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-03-29 09:29 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Raebareli News: रायबरेली जिले में एक युवती का शव घर के अंदर नग्न अवस्था में पड़ा मिला है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। युवती के चारपाई के बगल में खून की छींटे भी जमीन पर पड़े हुए मिले हैं। वहीं, युवती के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है। ये पूरा मामला रायबरेली जनपद के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के नरेंद्रपुर गांव का है। 

जानकारी के मुताबिक डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के नरेंद्रपुर गांव में वेद कुमारी पुत्री राज बहादुर उम्र 22 वर्ष घर में अकेली बूढ़ी मां के साथ रहती थी। मृतका के भाई बाहर भट्टे पर मजदूरी करते हैं, मृतक युवती देर रात खाना खाकर अपने कमरे में लेट गई और जब सुबह देर तक नहीं उठी तो बूढी दादी ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन, फिर भी मृतका नहीं उठी। इसके बाद दादी को कुछ अनहोनी होने की आशंका हुई। उन्होंने कुछ लोगों को बुलाकर दरवाजा खोला तो देखा कि बेटी नग्नावस्था में बिस्तर पर लेटी हुई है। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दादी ने बताया की बिटिया को ज़ब देखा तो वह बेपर्दा थी और उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं, सीओ डलमऊ अरुण कुमार नौहार ने बताया की डलमऊ के नरेंद्र पुर गाँव में एक 22 वर्षी युवती की लाश उसके घर के अंदर पड़ी मिली है। सूचना पर प्रभारी निरिक्षक डलमऊ व फॉरेंसिक टीम के साथ पहुँचकर विधि कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News