Raebareli News: छात्रावास में फांसी लगाकर छात्र ने की आत्महत्या, कम नंबर आने से था परेशान

Raebareli News: रायबरेली में राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय में छात्र का फंदे से लटकता हुआ शव मिला है। छात्र कक्षा 12वीं का छात्र था।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-03-22 11:18 GMT

छात्र ने की आत्महत्या। (Pic: Social Media)

Raebareli News: रायबरेली में आश्रम पद्धति से चलने वाले एक विद्यालय में छात्र का फंदे से लटकता हुआ शव मिला है। छात्र कक्षा 12वीं का छात्र था। रायबरेली सलोन मोहम्मदाबाद गांव के पास राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय में स्कूल के अंदर कमरे में फांसी के फंदे से लटकता हुआ 12वीं कक्षा के विकास का मिला है। छात्र विकास पुत्र अर्जुन पासी पूरे चारिया गुड़वा हसनपुर का रहने वाला था, जो राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय में पढ़ता था।


कम नंबर आने से परेशान था छात्र

कहा जा रहा है कि कल रात लगभग 7:00 बजे छात्र का शव मिला है। उसके सहपाठी नितिन का कहना है की विकास के एग्जाम में कम मार्क्स आने के कारण काफी परेशान था। फोन पर बात करते हुए प्रधानाचार्य से पूछा गया तो उन्होंने बताया किसी लड़की का फोन आया था। जिससे विकास बात करना चाहता था, जब लड़की ने कॉल किया तो स्कूल के किसी अध्यापक ने कॉल उठाया। उसने पूछा किससे बात करनी है तो लड़की ने कहा मुझे विकास से बात करनी है और किसी से नहीं।


सुसाइड नोट हुआ बरामद 

सहपाठी नितिन ने बताया कि जब वह कमरे में गया तो दरवाजा बंद था। वह दरवाजा को काफी देर तक पीटता रहा पर दरवाजा खुला नहीं। काफी मशक्कत के बाद दरवाजा को खोला गया तो विकास क शव पंखे से लटकता हुआ पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ सलोन बंदना सिंह ने बताया कि आश्रम पद्धति विद्यालय में पढ़ने वाला छात्र मार्क्स काम आने के चलते सुसाइड कर लिया है जिसके पास से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। 

Tags:    

Similar News