Raebareli News: कमल का बटन दबाना है, दिनेश प्रताप सिंह को जिताना है- ए.के. शर्मा

Raebareli News: ए.के. शर्मा ने कहा कि सांसद ऐसा होना चाहिए जिसे ढूंढना न पड़े, आपके एक फ़ोन पर आपके साथ खड़ा दिखे। आपके हर दुख-सुख में आपके दरवाजे बैठा दिखे। जो गलती पहले हो चुकी है उसे अब दोहराने का समय नहीं है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-05-15 17:06 GMT

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: कांग्रेस का गढ़ भेदने और भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के पक्ष में आयोजित भाजपा और अपना दल की संयुक्त जनसभा में नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए विपक्षीयों द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम से भी जनता को रूबरू कराया। उन्होंने कहा कि सांसद ऐसा होना चाहिए जिसे ढूंढना न पड़े, आपके एक फ़ोन पर आपके साथ खड़ा दिखे। आपके हर दुख-सुख में आपके दरवाजे बैठा दिखे। जो गलती पहले हो चुकी है उसे अब दोहराने का समय नहीं। पांच दशकों से जिस परिवार ने आपसे वोट लिया, सांसद बनकर केंद्र में नेतृत्व भी किया, मगर पलट कर आपकी तरफ फिर अगले चुनाव में ही देखा जब उसे दोबारा वोट चाहिए था। अब उस परिवार को रायबरेली से बाहर निकालने का वक़्त आ गया है। इसलिए अपने जिले के कर्मठ बेटे दिनेश प्रताप सिंह को भारी मतों से जीत दिलाकर लोकसभा भेजना है और रायबरेली के साथ ही आपके अपने और अपने बच्चों के भविष्य को भी सुरक्षित करना है।

सांसद अब आपके घर का होगा 

कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने अपने एक दिवसीय दौरे की शुरुआत रायबरेली के बछरांवा में आयोजित जनसभा से की। जनसभा में अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (केंद्रीय मंत्री व प्रत्याशी मिर्जापुर लोकसभा) बतौर मुख्यमंत्री मौजूद रहीं। मंत्री शर्मा ने जनसभा में अपना दल व भाजपा कार्यकर्त्ता और हज़ारों की संख्या में मौजूद स्थानीय जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिनेश प्रताप सिंह भाजपा प्रत्याशी के साथ ही आपका बेटा, आपका शुभ चिंतक, आपके हर सुख-दुख में हमेशा कंधे से कन्धा मिलाकर खड़े रहने वाला आपका भाई, आपके परिवार का सदस्य है। दिनेश जी को सिर्फ आपका आशीर्वाद चाहिए, जिससे आपकी सेवा ये और भी मजबूती से कर सकें और वाली पिधियों के भविष्य को सुरक्षित रखने का काम कर सकें। उन्होंने कहा कि पिछले कई बार से ऐसा सांसद चुनाव जीत कर रायबरेली से दिल्ली गया जय जिसका कभी मुंह भी नहीं दिखा। 

आयोजित जनसभा में मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (अपना दल), नरेन्द्र शिवाजी पटेल (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री मध्य प्रदेश सरकार), महामंत्री भाजपा शरद सिंह, जिलाध्यक्ष अपना दल-सत्येंद्र पटेल, लोकसभा प्रभारी शैलेन्द्र पटेल (अपना दल), चेयरमैन बछरावा शिवेन्द्र सिंह समेत हजारों की संख्या में अपना दल और भाजपा के कार्यकर्त्ता और स्थानीय जनता मौजूद रही।

महराजगंज में आयोजित हुआ नुक्कड़ सभा

महराजगंज की नुक्कड़ सभा में मंत्री शर्मा ने कहा कि पहली बार में मुफ्त राशन अगर किसी सरकार ने दिया है तो वो नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने दिया है। उसी प्रकार बहुत से लोगों को रहने का मकान नहीं था, उनमें से कुछ को आवास दिया गया है, कुछ को देने की प्रक्रिया चल रही है। वहीं लगभग सभी को शौचालय देने का काम मोदी जी ने किया है। चूल्हे से उठते धुए से होने वाली परेशानी से मुक्ति दिलाने के लिए मुफ्त गैस सिलेंडर देने का काम मोदी जी ने किया है। वहीं घर में अगर कोई बीमार पद जाये तो सबसे पहले घर कि महिलाओं के जेवर बिकने की नौबत आ जाती है, लेकिन मोदी जी ने इस बात की चिंता करते हुए सभी को मुफ्त इलाज का लाभ देने के लिए आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रूपये देने का काम किया है। भाजपा ने संकल्प पत्र में कहा है कि 70 साल से ऊपर के सभी लोगों को आयुष्मान का लाभ दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में जो लाखों टन अनाज सड़ जाता था, उसे मोदी जी ने गरीबों में मुफ्त बांटने का काम किया है।

ऊंचाहार में कार्यकर्ता सम्मलेन में पहुंचे मंत्री एके शर्मा

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर दिनेश प्रताप सिंह को बहुमत दिलाने का काम करना है। यह वर्षों के परीक्षा की घड़ी है। हमें अपने 10 साल के कामों को जनता के बीच लेकर जाना है और उन्हें भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित करना है। साथ ही सभी कार्यकर्त्ता मित्रों को विपक्षियों द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम से खुद भी सजग रहना है और जनता को भी सचेत करना है। उन्होंने कहा कि आपको पता है कि पिछले दशकों में रायबरेली में एक ही परिवार का सांसद रहा है। केंद्र में सरकार बनाकर देश का प्रतिनिधित्व भी किया मगर आपके और आपके जिले के क्या किया... यह आप खुद जानते हैं। कार्यकर्ता सम्मेलन में मण्डल प्रभारी आनंद त्रिपाठी, चेयरमैन ममता जायसवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता जितेन्द्र बहादुर सिंह, क्षेत्रीय मंत्री पिछड़ा मोर्चा अभिलाष चन्द्र कौशल, मण्डल अध्यक्ष पवन सिंह समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News