Raebareli News: भू माफियाओं से परेशान परिवार, क्यों बचा रही इन्हें पुलिस, नहीं सुन रही पीड़ितों कि गुहार

Raebareli News: मामला भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज का है पुलिस व भू माफियाओं के गठजोड़ से परेशान परिवार पहुंचा पुलिस अधीक्षक कार्यालय।

Update:2023-06-16 10:04 IST
Raebareli News (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में आए दिन भू माफियाओं के हौसले इस कदर बुलंद है कि तालाब की जमीन हो या बंजर जमीन हो यह परती जमीन हो इन पर सबसे ज्यादा भू माफियाओं की नजर रहती है। अगर छेत्री लेखपाल शिकायत करने जाए तो उसके ऊपर भी मारपीट करने पर आमादा रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले भदोखर थाना क्षेत्र के भाखर वारा गांव में तालाब की जमीन पर भू माफियाओं ने कब्जा कर लिया था। जिसको लेखपाल द्वारा विरोध करने पर उनके घर पर जाकर दबंगों ने पीटा था। उस पर एफआईआर भी दर्ज हुई मगर अब तक गिरफ्तारी ना होने से भूमाफियाओं में रोजाना हौसला बढ़ता जा रहा है।

ताजा मामला भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज का है पुलिस व भू माफियाओं के गठजोड़ से परेशान परिवार पहुंचा पुलिस अधीक्षक कार्यालय। लगाई न्याय की गुहार, माफिया और चौकी प्रभारी से मेरी जान बचाइए दोनों लोग मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मामला भदोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुंशीगंज चौकी प्रभारी बृजेन्द्र सिंह पटेल और भूमाफिया की साठगांठ है। इन लोगों के द्वारा मुझे व मे मेरे परिवार को धमकाने व मारपीट करने की धमकी दी जा रही है।

पीड़ित को बिना वजह भद्दी व अश्लील गालियां दिन और पिटा

पीड़ित के अनुसार वो दोपहर भारत माता का मन्दिर के निकट स्थित त्रम्बकेश्वर बालाजी मन्दिर में दर्शन करने गया था । तभी विपक्षीगण सुनील कुमार मौर्य व बृजेन्द्र सिंह पटेल चौकी इंचार्ज मुंशीगंज आये और पीड़ित को बिना वजह भद्दी व अश्लील गालियां देने लगे और जब पीड़ित ने विरोध किया तो विपक्षीगणों ने उसे पीटा व जान से मारने की धमकी देते हुए पीड़ित की जेब में रखे ₹5000/- रूपये जबरदस्ती छीन लिया। पीड़ित के अनुसार चौकी इंचार्ज बृजेन्द्र सिंह पटेल ने यह भी धमकी दी कि सुनील कुमार मौर्य से सुलह समझौता कर लो नहीं तो किसी दिन तुम्हे किसी जघन्य झूठे मुकदमे मे फँसा दूँगा और तुम्हारी जिन्दगी बर्बाद कर दूँगा। वही मुंशीगंज चौकी इंचार्ज विजेंद्र सिंह पटेल का कहना है कि यह सब मामला झूठ है कुछ जमीन का विवाद को लेकर बवाल करना चाह रहे थे इसीलिए इनको समझाने का प्रयास किया गया था और किसी को मारा-पीटा नहीं गया है

Tags:    

Similar News