Raebareli News: स्कूल जा रही छात्रा को किया गया अगवा, पुलिस जांच में जुटी

Raebareli News: चार लड़कों ने जबरन रिचा को अपनी गाड़ी में बैठने लगे जिसका विरोध शुभी ने किया लेकिन उन लड़कों ने शुभी को धक्का देकर रिचा को जबरन बाइक पर बैठाकर निकल गए।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-10-23 20:49 IST

Raebareli News ( Pic- News Track) 

Raebareli News: स्कूल जा रही 12वीं की छात्रा को चार लड़कों ने अगवा कर लिया। लड़की परीक्षा देने जा रही थी। लड़की की सहेली ने विरोध किया तो उसे धमकाया। पुलिस जांच में जुट गई है लेकिन लड़की का अभी सुराग नहीं लग सका है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक रिचा बाजपेई पुत्री युगल किशोर बाजपेई निवासी अवस्थी का पुरवा शुभी पुत्री मोनू निवासी अवस्थी का पुरवा दोनों लड़कियां राजकीय बालिका इंटर कॉलेज गुरुगंज में कक्षा 12 की छात्रा हैं। इस समय विद्यालय में अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही हैं।

परीक्षाएं दो पाली में चलती हैं। 9:30 से 12:30 तक 12:30 से 3:30 तक कक्षा 12 दूसरी पाली में हिंदी विषय का पेपर देने जा रही रिचा और शुभी घर से 12:05 पर निकली थी। रास्ते में विद्यालय से मात्र 100 मीटर दूर दो पल्सर गाड़ी से खड़े चार लड़कों ने जबरन रिचा को अपनी गाड़ी में बैठने लगे जिसका विरोध शुभी ने किया लेकिन उन लड़कों ने शुभी को धक्का देकर रिचा को जबरन बाइक पर बैठाकर निकल गए।

शुभी ने तुरंत विद्यालय पहुंचकर अध्यापकों को सूचना दी। अध्यापकों ने तत्काल रिचा के परिजनों को बताया। मौके पर पहुंचे जगतपुर पुलिस व डलमऊ क्षेत्र अधिकारी अरुण नौहार ने साथ में पेपर देने जा रही लड़की शुभी से पूछताछ की वह घटनास्थल का जायजा लिया। डलमऊ क्षेत्राधिकार अरुण नौहार ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है, घटना की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News