Raebareli: बड़े मंगल का प्रसाद लेकर लौट रही बच्ची को कार ने मारी टक्कर, मौत

Raebareli: ऊंचाहार थाना क्षेत्र के मिश्रपुर मजरे नेवादा गांव निवासी हरिश्चन्द्र की आठ वर्षीय पोती मनीषा बच्चों के साथ बड़े मंगल पर आयोजित भंडारे में प्रसाद लेने आई थी।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-18 10:44 GMT

रायबरेली में बड़े मंगल का प्रसाद लेकर लौट रही बच्ची को कार ने मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले के ऊंचाहार थाना क्षेत्र अन्तर्गत बड़े मंगलवार के दिन भंडारे का प्रसाद लेकर पैदल जा रही आठ वर्षीय बच्ची को अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में घायल अवस्था में बच्ची को सीएचसी में इलाज के भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार ऊंचाहार थाना क्षेत्र के मिश्रपुर मजरे नेवादा गांव निवासी हरिश्चन्द्र की आठ वर्षीय पोती मनीषा मंगलवार दोपहर गाँव के बच्चों के साथ बाबूगंज बाजार में बड़े मंगल पर आयोजित भंडारे में प्रसाद लेने आई थी। वहां से प्रसाद लेकर मनीषा पैदल घर लौट रही थी। तभी प्रयागराज से लखनऊ जा रही एक अनियंत्रित कार ने मनीषा को टक्कर मार दी। बच्ची को टक्कर मारने के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। वहीं मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गयी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को सीएचसी लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छाबनीन कर रही है। वहीं इस घटना के बाद मनीषा की मां कीर्ति का रो-रोकर बुरा हाल है।

मनीषा पिता मदनराज की मौत के बाद अपनी माँ कीर्ति के साथ पिछले डेढ़ साल से ननिहाल मिश्रपुर गाँव में नाना हरिश्चंद्र के घर पर रहती थी। सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज शुक्ल ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं इस संबंध में कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है। कार चालक की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News