Raebareli News: रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइकों की आमने सामने टक्कर में दो की मौत, तीन घायल, एक की हालत गंभीर

Raebareli News: ग्राम प्रधान अशोक कुमार पटेल ने बताया की दो लोग मोटर साइकिल से जा रहे थे तभी जगतपुर के तरफ से तेज रफ्तार लखनऊ की ओर जा रही मोटरसाइकिल ने जिगना के पास टक्कर मार दिया, जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई,

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-11-13 02:39 GMT

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती (Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जनपद में दिवाली पर्व पर मंदिर में दीपक जलाकर लौट रहे बाइक सवार की दूसरी बाइक से आमने सामने टक्कर हुई है। टक्कर में दो बाइक सवारों की मौत हो गई जबकि एक बच्चा समेत दो लोग गंभीर तौर पर जख्मी हुए हैं। घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। मामला जगतपुर थाना इलाके में नवाबगंज गांव के पास का है।

दीपक जलाकर लौट रहे थे मौसेर भाई

जानकारी के मुताबिक जगतपुर थाना इलाके के पूरे रघुराज के रहने वाले अजय अपने मौसेरे भाई संजय व 5 साल के मासूम बच्चे अर्पित के साथ आस्तिक मंदिर में दीपक जलाकर घर लौट रहे थे। उसी दौरान लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर नवाबगंज के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवकों ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक सवार संजय व अजय उछलकर दूर जा गिरे और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मासूम बच्चा अर्पित सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों की पहचान लखनऊ के रहने वाले अमन व गौरव के तौर पर हुई है। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य के लिए जाया गया जहां सभी घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्राम प्रधान अशोक कुमार पटेल ने बताया की दो लोग मोटर साइकिल से जा रहे थे तभी जगतपुर के तरफ से तेज रफ्तार लखनऊ की ओर जा रही मोटरसाइकिल ने जिगना के पास टक्कर मार दिया, जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई,  बाकी जो लोग घायल हैं जिनका उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

Tags:    

Similar News