Raebareli Road Accident: पिकअप और कार की टक्कर में मासूम की मौत, सात लोग घायल

Raebareli Road Accident: सभी घायलों का रायबरेली जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां दो महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-05-17 06:02 GMT

Raebareli Road Accident (Pic: Newstrack)

Raebareli Road Accident: रायबरेली जनपद में लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर शुक्रवार सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। जनपद में पिकअप और कार में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार मासूम बच्चे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, महिलाओं सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद दुर्घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां घायलों की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

घायलों में दो महिलाओं का हालत नाजुक 

जानकारी के मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा जगतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंचशील डिग्री कॉलेज के समीप में हुआ है। प्रयागराज के रहने वाले नौशाद अपने चचेरे भाई मिराज को छोड़ने के लिए अर्टिगा कार से परिवार समेत लखनऊ एयरपोर्ट जा रहे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार 4 वर्षीय मासूम बच्चे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।  वहीं, महिलाओं समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य के लिए जाया गया, जहां सभी की हालत गंभीर होने पर उन्हें रायबरेली जिला अस्पताल रेफर किया गया। सभी घायलों का रायबरेली जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां दो महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। 

घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

ईएमओ जिला अस्पताल डॉ आज़म ने बताया की 108 एंबुलेंस से 6 लोग जिला अस्पताल आए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। घायलों में दो महिलाओं की हालत ज्यादा गंभीर है।  

Tags:    

Similar News