Raebareli News: सपा विधायक ने बालिका की हत्या मामले में पीड़ित परिवार से की मुलाकात, जल्द न्याय दिलाने की बात कही

Raebareli News: आज पीड़ित परिवार से ऊंचाहार विधायक मनोज पांडे ने मुलाकात कर पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की बात कही ।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-09-22 02:55 GMT

Raebareli News (फोटो: सोशल मीडिया )

 Raebareli News: भदोखर थाना क्षेत्र में शारदा सहायक नहर स्थित झाड़ियों में हत्या करके बालिका के शव को फेके जाने का मामला अब तूल पकड़ लिया । आज पीड़ित परिवार से ऊंचाहार विधायक मनोज पांडे ने मुलाकात कर पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की बात कही । वहीं डीह पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप भी लगाया है ।

ज्ञात हो की डीह थाना क्षेत्र के लोधवारी गांव निवासी उदय प्रताप उर्फ लाला की 12 वर्षीय बेटी लक्ष्मी उर्फ बिट्टो 26 अगस्त को घर से अचानक लापता हो गई थी। शनिवार की सुबह जगदीशपुर गांव के पास शारदा सहायक नहर के किनारे झाड़ियों में लक्ष्मी का शव पाया गया था। उसका दाहिना हाथ कटा था। मृतका मनोरोगी भी थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात की पुष्टि होने पर घटना को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। पीडि़त परिवार बेटी को इंसाफ दिलाने की लगातार मांग कर रहा है। पीडि़त परिवार का आरोप है कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। दुष्कर्म नियत से ही उसकी बेटी की हत्या की गई है। वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सवाल पर जहां बेटी बचाओ के लिए उन्होंने कहा था कि अगर किसी बेटी को कोई छेड़ा तो उसका अगले चौराहे पर यमराज खड़े मिलेंगे यहां तो 19 से 20 दिन बीत गए हैं अभी तक कोई भी यमराज नही मीले क्या यमराज सो रहे है।

बालिका के खोजबीन मे लापरवाही पर दरोगा सस्पेंड

पुलिस अधीक्षक अलोक प्रियदर्शी ने बालिका के खोजबीन मे लापरवाही बरतने पर डीह थाने में तैनात दरोगा अवधेश यादव को जहां सस्पेंड कर दिया गया! वहीं थानेदार जेपी सिंह के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की गई है। वही आज मनोज पांडे ने पीड़ित परिवार से मिलकर उनका हाल जाना और भरोसा दिलाया की जल्द से जल्द हत्यारो को गंभीर सजा दिलाई जाएगी नही तो इस बात को हम सदन मे भी उठाएंगे। और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे।

Tags:    

Similar News