Raebareli News: 65 लाख रुपये के सोने के जेवरातों की लूटने वाला पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो फरार

Raebareli News: पुलिस छानबीन में सामने आया कि पीड़ित के रिश्तेदार पप्पू सोनी ने मुखबिरी करके लूट करवाई थी। पुलिस ने पप्पू सोनी को पकड़कर सख्ती की तो उसने बताया कानपुर के इमरान दिलशाद और रिजवान ने लूट की है।

Report :  Narendra Singh
Update:2023-11-25 10:39 IST

पुलिस मुठभेड़ में लुटेरा गिरफ्तार (Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में जनपद में बीते 19 नवंबर को सर्राफा व्यवसायी से हुए लूट के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान इमरान नाम के आरोपी के पैर में गोली लगी है। वहीं, दो अन्य आरोपी दिलशाद और रिजवान फरार हो गए हैं। मामला लालगंज का है। बता दें कि जनपद की सर्राफा मंडी में अनंत राम सोनी की दुकान है। बीते 19 नवंबर को अनंत राम दुकान बंद करके घर जा रहे थे तभी बाइक सवार बदमाश उनसे आभूषण वाला बैग छीन कर फरार हो गए थे। पुलिस ने कई टीमों को इस लूट के खुलासे में लगाया था।

व्यापारी ने रिश्तेदार ने ही करवाई चोरी

पुलिस की छानबीन में सामने आया कि पीड़ित के रिश्तेदार पप्पू सोनी ने मुखबिरी करके लूट करवाई थी। पुलिस ने पप्पू सोनी को पकड़कर सख्ती की तो उसने बताया कानपुर के इमरान दिलशाद और रिजवान ने लूट की है। बीती रात लालगंज थाना इलाके के सातनपुर बाईपास के पास पुलिस ने नाकाबंदी की तो अपाचे बाइक से भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान इमरान के पैर में गोली लगी और वो गिर गया, जबकि दिलशाद और रिजवान फरार हो गये। पुलिस ने इमरान के कब्ज़े से लूटा गया सोना और अवैध असलहा बरामद किया है।


एडिशनल एसपी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि 19 नवंबर को अनंत उर्फ गोलू सोनी का जो लुटेरे बैग लेकर भाग गए थे, उनकी गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस की टीम और स्वाट की टीम और सर्कल के तीन थाने और मिल एरिया इंस्पेक्टर को लगाया गया था। उन्होने ट्रैस किए गए नंबर और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पीड़ित के रिश्तेदार पप्पू सोनी को गिरफ्तार किया था।

बताते दें कि स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने पीड़ित सर्राफा व्यापारी अनंत राम सोनी के घर लालगंज पहुंचकर मामले में कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया था। वहीं, पुलिस को बुलाकर फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द खुलासा किए जाने का निर्देश दिया था। राज्य मंत्री की फटकार रंग लाई और पुलिस ने मुख्य आरोपी को दबोच लिया है। 

Tags:    

Similar News