Raebareli: करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Raebareli: ऊंचाहार थाना क्षेत्र अन्तर्गत फर्राटा पंखे से करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-07-02 08:40 GMT

रायबरेली में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले के ऊंचाहार थाना क्षेत्र अन्तर्गत फर्राटा पंखे से करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

क्षेत्र के किशुनदासपुर गाँव निवासी अश्वनी कुमार उर्फ राजू 42 वर्ष सोमवार रात खाना खाकर सोने जा रहा था। तभी वो फर्राटा पंखे का प्लग बिजली के बोर्ड में लगाकर पंखे को घुमा रहा था। इसी दौरान पंखे में संचालित हो रहे करंट की चपेट में आने से अश्वनी कुमार झुलस गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने उसे जगतपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

मृतक अश्विनी कुमार मजदूरी का कार्य करता था और पत्नी लालती, बेटी छाया, बेटे सचिन, कोमल व राज के साथ रहता था। वहीं इस घटना से पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, अग्रिम विधिक कार्यवाई की जा रही है। जगतपुर सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज शुक्ल ने बताया कि युवक को मृत अवस्था में सीएचसी लाया गया था।

सर्पदंश से युवती की मौत

सरेनी थाना क्षेत्र के पूरे बदाली मजरे रायपुर में सर्पदंश से युवती की मौत हो गयी। कमरे से बिस्तर निकालने गई युवती को सांप ने काट लिया था। आनन-फानन युवती को इलाज के लिए परिजनों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में युवती का हालत बिगड़ गयी। हालत बिगड़ती देख परिजन किशोरी को लालगंज सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Tags:    

Similar News