Varanasi News: गंगा किनारे चल रहे गेस्ट हाउस में हो रहा था ये पाप! पुलिस ने मारा छापा तो सामने आई शर्मनाक हकीकत

Varanasi News: गंगा घाट के किनारे गायघाट क्षेत्र से एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का गंदा धंधा पकड़ा गया।

Update: 2023-07-13 13:30 GMT

Varanasi News: गंगा घाट के किनारे गायघाट क्षेत्र से एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का गंदा धंधा पकड़ा गया। लंबे समय से इस गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा था।

सादी वर्दी में पहुंची पुलिस ने की कार्रवाई

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद सिविल ड्रेस में पहुंची पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापा मारकर चार युवक और तीन युवतियों को किया गिरफ्तार। गेस्ट हाउस के कमरे से आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। सभी पकड़े गए युवक और युवतियां कॉलेज के छात्र और छात्राएं हैं। वाराणसी में सेक्स रैकेट का धंधा इन दिनों सभी होटलों में बेखौफ जारी है। घाट से लेकर शहर के कई क्षेत्रों में चलने वाले होटल जुगाड़ से सेक्स रैकेट का धंधा चला रहे हैं। पुलिस की नाकामियों का फायदा उठाकर होटल संचालक सेक्स रैकेट का धंधा खुलेआम चलाते हैं। वहीं सूत्रों की माने तो इस धंधे से होने वाली आय का एक मोटा हिस्सा कुछ जिम्मेदार लोगों को पेश भी किया जाता है।

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और युवती

सिगरा थाना क्षेत्र का परेड कोठी इलाके में अधिकतर गेस्ट हाउस अवैध रुप से संचालित किए जाते हैं। इन सभी गेस्ट हाउस में यह धंधा बदस्तूर जारी है। पुलिस पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के गायघाट इलाके में गुरूवार को पुलिस को सूचना मिली की वहां सेक्स रैकेट का धंधा जोरों से चल रहा है, जिसपर महिला दरोगा सुमन यादव समेत कोतवाली इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और एक मकान से तीन युवती, चार युवकों को गिरफ्तार कर कोतवाली लाकर पूछताछ की। क्षेत्रीय लोगों की मानें तो यहां कई जगहों के युवती और युवक प्रतिदिन आते थे, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध रहती थीं। इस बात की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने टीम गठित कर छापेमारी की। जिसमें मौके पर युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में मिले।

Tags:    

Similar News