राजा भैया की पत्नी भानवी पर लगा अपनी मां के साथ मारपीट करने का आरोप, जानिए MLC अक्षय प्रताप ने क्या कहा

Raja Bhaiya wife Bhanvi: राजा भैया के बेहद करीबी MLC अक्षय प्रताप सिंह ने हाल ही में सीएम योगी ने मुलाकत की है। जिसकी तस्वीर शेयर कर राजा भैया की पत्नी ने बड़ा बयान दिया है।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-09-08 05:08 GMT
Source: social media 

Raja Bhaiya wife Bhanvi: राजा भैया के करीबी माने जाने वाले विधायक अक्षय प्रताप सिंह ने हाल ही में मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने शेयर कर बड़ी बात कही है। उन्होंने फोटो शेयर कर कहा कि सीएम साहब आप इनसे क्यों मिल रहें है। इनपर तो मुकदमा चल रहा है। दरअसल भानवी ने अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ EOW का मुद्दा उठाया था। अपने पोस्ट में भानवी ने ये भी कहा कि जब मैं सीएम से मिलना चाहती हूँ तो मुझे मिलने नहीं दिया जाता। और अब तो अधिकारीयों ने मेरा नंबर भी ब्लॉक कर दिया है।

भानवी सिंह ने अपनी मां से की मारपीट

भानवी सिंह पर पलटवार करते हुए MLC अक्षय प्रताप सिंह ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिस EOW की बात आप कर रही हैं, उसी को लिखे पत्र में आपकी मां आपके चरित्र का बखान कर रही हैं। भानवी सिंह को जवाब देते हुए अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि आपकी मां मंजुला सिंह ने पत्र में लिखा है कि भानवी कुमारी सिंह से मैं रिश्ता तोड़ रही हूं क्योंकि वो मेरी संपत्ति हथियाने के लिए मुझे प्रताड़ित करती हैं। आपकी मां ने ही कहा कि भानवी ने मेरा शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया मेरी बेटी होते हुए ऐसा व्यवहार किया कि आज मैं आतंक और डर के साए में जी रही हूं।

चंद रुपयों के लिए अपने अपनी मां को पीटा

अक्षय प्रताप सिंह ने भानवी सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप वैसे तो महिला अधिकारों की बात करती है लेकिन अपनी मां का उत्पीड़न करते समय याद नहीं रहा कि वो भी एक महिला हैं। चंद रुपयों के लिए अपनी मां को मारने-पीटने में भी आपका हाथ नहीं कांपा। अक्षय प्रताप ने भानवी को चुनौती देते कहा कि अगर आप राजनीति में आना चाहती हैं तो खुलेआम मैदान में आइये ऐसे पर्दे के पीछे मत रहिये। उन्होंने यह भी कहा कि आप मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि धूमिल मत करिये उनकी कार्यशैली बेदाग है।

Tags:    

Similar News