आज़म खान के खिलाफ अब किसान भी पहुंचे हाईकोर्ट- दाखिल कर रहे हैं कैविएट

किसानों की तरफ से कैविएट दाखिल कर रही अधिवक्ता ने बताया कि अर्जी तैयार हो गयी है, इसे सोमवार को हाईकोर्ट मे दाखिल कर दिया जाएगा ।

Update: 2019-08-03 12:16 GMT

प्रयागराज : सपा सांसद आज़म खान के खिलाफ जमीन कब्जा करने की प्राथमिकी दर्ज कराने वाले रामपुर के 26 किसानों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट मे कैविएट अर्जी दाखिल कर कोर्ट से अनुरोध किया है कि यदि आज़म खान कोर्ट मे प्राथमिकी के खिलाफ आते हैं तो कोर्ट उन्हें भी सुनकर कोई आदेश पारित करे।

ये वही किसान है जिनका कहना है कि वर्ष 2003 से 2005 के बीच आज़म खान ने जबरदस्ती उनकी जमीन कब्जा कर लिया है । रामपुर के इन सभी किसानों ने हाईकोर्ट मे कैविएट अर्जी अधिवक्ता अतिप्रिया गौतम के मार्फत दायर कर रहे हैं ।

ये भी देखें : अब बदल जाएगा व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम का नाम, फोन में ऐसे दिखेंगे ये दोनों एप

किसानों की तरफ से कैविएट दाखिल कर रही अधिवक्ता ने बताया कि अर्जी तैयार हो गयी है, इसे सोमवार को हाईकोर्ट मे दाखिल कर दिया जाएगा ।

कैविएट दाखिल करने के पीछे किसानों को यह आशंका है कि कही आज़म खां की तरफ से एफ आई आर के खिलाफ याचिका दायर कर एकतरफा अपने पक्ष मे कोई आदेश न करा लिया जाय ।

ये भी देखें : कलयुगी मां! हवस की ऐसी चाहत, मासूमों के साथ किया ये खौफनाक काम

उनका मानना है कि कैविएट दाखिल हो जाने से हाईकोर्ट कम से कम उनका पक्ष अधिवक्ता के मार्फत सुनकर ही कोई आदेश देगी । रामपुर के सभी किसानों ने अलग-अलग कैविएट दाखिल की है ।

Tags:    

Similar News