Rampur News: पशुओं का मांस लेकर जा रहे बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार

Rampur News: रामपुर में टांडा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। प्रतिबंधित पशुओं का मांस लेकर जा रहे बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी और उसकी कार से प्रतिबंधित पशुओं का मांस बरामद हुआ है।

Report :  Azam Khan
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-20 17:23 GMT

पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ (social media)

Rampur News: जनपद रामपुर थाना टांडा पुलिस (Tanda Police) को आज मिली बड़ी कामयाबी पुलिस को सूचना मिली कि मुरादाबाद की ओर से कुछ बदमाश प्रतिबंधित पशुओं का मांस लेकर रामपुर आ रहे है। इसी सूचना के आधार पर टांडा पुलिस (Tanda Police) ने मुरादाबाद और रामपुर बॉर्डर पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया, जिसमें एक बदमाश प्रतिबंधित पशुओं का मांस लेकर कार से आ रहा था, जिस को पुलिस ने रोकने का इशारा किया बदमाश भागने लगा। पुलिस पर फायरिंग की पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी। उसके बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार किया

पशुओं का मांस लेकर जा रहे थे पुलिस

वहीं, इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह (Sansar Singh) ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक टांडा गौरव सिंह यादव (Tanda Gaurav Singh Yadav) को सूचना मिली थी कि मुरादाबाद की ओर से एक स्विफ्ट कार में कुछ बदमाश मुरादाबाद से प्रतिबंधित पशुओं का मांस लेकर सैदनगर आ रहे हैं। सूचना पर गौरव सिंह (Tanda Gaurav Singh Yadav) ने अपने साथी के साथ मुरादाबाद बॉर्डर (Moradabad Border) पर चेकिंग अभियान चलाया, जिसमें एक स्विफ्ट कार आती दिखाई दी।


बदमाशों ने किया था भागने का प्रयास

इसको रुकने का इशारा किया तो बदमाश कार को बैक कर भागने लगे। इसी भागम भाग में कार एक पेड़ से टकरा गई, उसके बाद बदमाश कार से निकलकर भागने लगा जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें बदमाश के पैर में गोली लगी, उसके बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार किया। बदमाश थाना अजीमनगर (Police Station Azimnagar) के खिज़रपुर गांव का इमरान है इमरान ने बताया उसके चार साथी और है इन सब ने मिलकर प्रतिबंधित पशुओं की हत्या की थी। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News