Rampur News: कलाकारों द्वारा किया गया रामचरितमानस का चित्रण, भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी रहे मौजूद

Rampur News: इस रामायण मंचन के कार्यक्रम में फिल्म जगत के बड़े कलाकारों ने अपने अभिनय का जादू बिखेरा ।

Report :  Azam Khan
Update: 2023-03-04 02:40 GMT

Ramcharitmanas performed by artists  (photo: social media )

Rampur News: जनपद रामपुर में देर रात महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर राठौन्दा के ऐतिहासिक शिव मंदिर परिसर में जिला पंचायत रामपुर द्वारा आयोजित किसान मेले में जाने-माने कलाकारों द्वारा भव्य और अद्भुत जय श्री राम रामायण का मंचन किया गया । इस रामायण मंचन के कार्यक्रम में फिल्म जगत के कलाकारों ने अपने अभिनय का जादू बिखेरा जिसमें मुख्य कलाकार के तौर पर पुनीत इस्सर, विंदू दारा सिंह, सिद्धांत इस्सर और अन्य कई जाने-माने कलाकारो ने अभिनय किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा जय श्री राम रामायण और रामचरितमानस पर आधारित एक बहुत ही शानदार उपस्थिति है और जरूर उन लोगों को देखना चाहिए जिन लोगों पर रामायण और राम चरित्र मानस पर और भगवान राम पर अज्ञानता भरे सवाल खड़े करते हैं। उनके लिए यह एक बहुत बड़ा सबक भी है और संदेश भी है और जिस सुंदर ढंग से रामायण पर आधारित श्री राम चरित्र मानस पर आधारित और भगवान राम के और तमाम उन महापुरुषों के जिन्होंने दुनिया के संस्कृत के और संस्कार को एक शक्ति दी है यह देखने लायक है।

राम चरित्र मानस की प्रस्तुति

'किसान मेला हर बार लगता है इस बार राम चरित्र मानस पर बहुत अच्छी तरीके से पेश किया गया। इसकी कोई खास वजह' इस सवाल पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा इसकी कोई खास वजह नहीं है। यह एक ऐतिहासिक शिव मंदिर है और ऐतिहासिक इस अवसर पर किसान मेला होता है। जिला पंचायत में आयोजित किया और बॉलीवुड के टेलीविजन कलाकारों के जाने-माने कलाकारों के द्वारा इतनी शानदार ढंग से जय श्री राम का उपस्थित हो रहा है उससे हम सब पूरी तरह से प्रसन्न है।

'रामचरित्र मानस पर जो लोग टिप्पणियां कर रहे हैं। उन पर आप क्या कहना चाहेंगे' इस पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा उन लोगों के लिए सबक संदेश है वह लोग यंहा जरूर आएं वह जरूर देखें, नहीं तो टेलीविजन चैनल पर देखें , यूट्यूब पर देख ले उनके दिमाग में जो बर्फ जम चुका है। रामचरित्र मानस को लेकर के या भगवान राम को लेकर के वह पिघल जाएगा।

Tags:    

Similar News