रामपुर: रिटायर्ड अधिकारी बना हैवान, घर में घुस नौकरानी का किया भयानक हाल

रिटायर्ड जिला सूचना अधिकारी ने महिला को मारने के बाद महिला के विकलांग पति को भी मारने की कोशिश की, लेकिन उसने कमरे का दरवाजा बंद कर अपनी जान बचाई।

Update: 2020-12-05 15:11 GMT
शराब के नशे में अपने खेत से घर वापस आते हुए नौकरानी के घर के पास रोक लिया और नौकरानी को अवैध तमंचे से गोली मार दी

रामपुर: यूपी के रामपुर जिले में शनिवार को स्वार थाना क्षेत्र में छिद्दा वाला गांव में रिटायर्ड जिला सूचना अधिकारी ने घर पर काम करने वाली नौकरानी को बुलाने गया उसके द्वारा मना करने से नराज होकर आज सुबह होते ही शराब के नशे में नौकरानी को घर के पास रोक लिया और नौकरानी को अवैध तमंचे से गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।बचाने के लिए पहुंची बेटी को तमंचे के बट से प्रहार कर घायल कर दिया।

यह पढ़ें..3 बच्चों की हत्या से कांपा मिर्जापुर, न्याय के लिए कांग्रेस ने उठाया ये कदम…

विकलांग पति को भी मारने की कोशिश

महिला को मारने के बाद उसने महिला के विकलांग पति को भी मारने की कोशिश की लेकिन उसने कमरे का दरवाजा बंद कर अपनी जान बचाई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। सीओ स्वार ओर कोतवाल मौके पर पहुंच गए और कुछ ही देर बाद आरोपी रिटायर्ड कर्मी को गांव से गिरफ्तार कर लिया बाद में हत्या में इस्तेमाल किया तमंचा भी बरामद कर शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया दिया। सूचना पर पहुचे पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया ओर बाद में कोतवाली में आरोपी से पूछताछ की।

 

घटना छिद्दावाला गांव की

क्षेत्र के गांव छिद्दावाला में रिटायर्ड जिला सूचना अधिकारी सोम पाल सिंह अपने परिवार से अलग रहता है। उसकी पत्नी अपने बेटे के साथ अपने मायके में रहती है। रिटायर्ड कर्मी ने घर के काम के साथ खाना बनाने और घरेलू कार्य करने के लिए गांव निवासी हुरवती पत्नी जगरेश सिंह को रख लिया था। महिला के परिजनों के अनुसार देर रात्रि के दौरान रिटायर्ड कर्मी सोमपाल सिंह शराब के नशे में महिला हूरवती के घर पहुंच और उसको साथ ले जाने की जिद करने लगा नौकरानी को घर पर घरेलू कार्य कर आने की बात कहने लगा ओर जबरन महिला को घर ले जाने लगा।

यह पढ़ें..जौनपुर के 579 शिक्षक: मिल गया नियुक्ति पत्र, उत्साह से झूम उठे सभी

इस तरह दिया घटना को अंजाम

जिसपर महिला ने रिटायर्ड कर्मी सोमपाल सिंह का विरोध कर उसे अपने घर जाने को कहा बाद सुबह आठ बजे सोमपाल सिंह शराब के नशे में धुत महिला के घर पहुँच गया। खेत से वापस लौटते समय महिला को घर के बाहर रोक कर उससे गाली देने के बाद महिला से मारपीट करने लगा। जिसपर महिला ने इस का विरोध किया।इसके बाद सोमपाल सिंह नाराजगी जताते हुए घर चला गया और कुछ ही देर बाद हाथ मे 315 बोर का अवैध तमंचा ले कर आ गया और गाली देने शुरू कर दी।

इस बीच महिला हूरवती की 14 वर्षीय बेटी लीलू ने बीच-बचाव किया तो सोमपाल ने यह कहते हुए कि तेरी मां ने मेरी बेज्जती की है कहते हुए उसके सर में बट मार कर घायल कर दिया और हूरवती के सर से सटा कर गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जिसे देख घर में मौजूद महिला के पति सहित परिजनों ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया और जान बचाई जिसपर सोमपाल सिंह फायर करता हुआ मौके से भाग गया।

 

 

यह पढ़ें..हिन्दू बन विवाह करने पहुंचे युवक को वकीलों ने पीटा, युवती बोली- मिला धोखा

महिला का शव खून से लथपथ घर से बाहर

गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण दहशत में आ गए। ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा महिला का शव खून से लथपथ घर से बाहर पड़ा हुआ था और परिजनों में चीखपुकार मची हुई थी। सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी धर्म सिंह मार्छाल कोतवाल आर एस बघेल मौके पर पहुंच गए कुछ ही देर बाद पुलिस ने जंगल से हत्यारोपी सोमपाल सिंह को हत्या में इस्तेमाल 315 बोर के तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया।

 

सीओ ने मामले से पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम व अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह को अवगत कराते हुए कोतवाली पुलिस को मृतक महिला के शव को कब्जे में कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया ।कोतवाली पुलिस ने मृतक महिला के पति जगरेश सिंह की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर रिटायर्ड सूचना अधिकारी सोमपाल सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

शन्नू खान रामपुर

Tags:    

Similar News