Shamli News: सिंचाई विभाग के ठेकेदार के चालक के साथ लूट का प्रयास, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Shamli News: चालक ने बताया कि 'मैं गाड़ी के पास ही खड़ा था कि तभी 5 लोग, जिनके हाथों में हथियार थे, मेरे ऊपर हमला कर दिया और गाड़ी लूटने का प्रयास किया।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-25 15:53 GMT

शामली: सिंचाई विभाग के ठेकेदार के चालक के साथ लूट का प्रायस: Photo - Newstrack

Shamli News: शामली जनपद के पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग (Khatima Highway Road) पर बीजेपी नेता (BJP Leader) के रेस्टोरेंट के बाहर सिंचाई विभाग (Irrigation Department) के चालक से पांच हथियारबंद बदमाशों ने गाड़ी लूटने का प्रयास किया। गाड़ी स्टार्ट ना होने पर सभी आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।

एसपी आवास से मात्र डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर बीजेपी नेता का रेस्टोरेंट है। बता दें कि घटना के दौरान आरोपियों ने चालक के साथ मारपीट भी की थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों  की तलाश शुरू कर दी है। घटना को अंजाम देने के लिए रोडवेज बस से उतरते बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छान-बीन शुरू कर दिया है। जनपद में एक बार फिर बदमाशों के हौसले चरम पर हैं, जहां दिनदहाड़े रेस्टोरेंट के बाहर खड़े लोगों से लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास कर रहे हैं।

बीजेपी नेता के रेस्टोरेंट के बाहर गाड़ी लूट का प्रयास

दरअसल, मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र (Sadar Kotwali area) के पानीपत खटीमा मार्ग पर बने एसपी आवास के पास बीजेपी नेता के रेस्टोरेंट का है जहां पर सिंचाई विभाग का चालक सरकारी गाड़ी लेकर खाना खाने के लिए आया था। पीड़ित चालक शिव कुमार गाड़ी से उतरकर फोन पर बात ही कर था कि तभी रोडवेज बस से पांच आरोपी उतरे जिनके हाथों में पिस्टल थी, सभी ने किसी चालक को पिस्टल दिखाते हुए उसके साथ मारपीट की और गाड़ी लूट ली थी।

लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई जिस कारण गाड़ी को छोड़कर सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। जाते वक्त पीड़ित पास खड़े एक छोटे से बच्चे को ₹50 देकर फरार हुए हैं, तो वहीं भागते वक्त आरोपियों में से एक की पिस्टल भी वहां पर गिर गई है। आरोपियों ने घटना के दौरान हवाई फायरिंग भी की थी। घटना की जानकारी मिलते ही रेस्टोरेंट्स पर हड़कंप मच गया।

गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो आरोपी फरार हो गए

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से जानकारी लेते आरोपी की तलाश तेज कर दी। पीड़ित शिवकुमार का कहना है कि मैं गाड़ी के पास ही खड़ा था कि तभी 5 लोग, जिनके हाथों में हथियार थे, मेरे ऊपर हमला कर दिया और गाड़ी लूटने का प्रयास किया। जिसमें गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो आरोपी फरार हो गए। पांचों बदमाश रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

उधर इस मामले में सीओ जितेन्द्र तोमर का कहना है कि घटना की जानकारी हुई थी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News