Bareilly Crime News: नैनीताल में बरेली की तीन युवतियों के साथ दुष्कर्म, मामले में दो गिरफ्तार और दो फरार

Bareilly Crime News: आरोप है कि इन युवतियों के खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया गया। जिससे वे बेहोश हो गईं।

Written By :  Krishna Chaudhary
Published By :  Monika
Update: 2022-02-02 06:46 GMT

रेप केस: Design Photo - Newstrack

Bareilly Crime News: बरेली की तीन युवतियों के साथ दुष्कर्म (Rape with three girls) का मामला सामने आया है। ये घटना नैनीताल (Nainital) में हुई है। पीड़ित युवतियों की शिकायत पर बहेड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दो आरोपी युवकों की गिरफ्तारी (two accused attested) कर चुकी है। मामले की जांच सीओ बहेड़ी अजय कुमार गौतम कर रहे हैं।

पीड़ित युवतियों के अनुसार, दो युवक जिसका नाम नदीम औऱ जावेद है के साथ वो लोग सोमवार शाम को कार से नैनीताल घुमने के लिए निकले थे। गाड़ी को ड्राइव नदीम कर रहा था। इस दौरान रास्ते में दो और युवक साजिद और इरफान कार में बैठ गए। सभी बाईपास रोड स्थित एक होटल में खाना खाने के लिए रूके। जहां आरोप है कि इन युवतियों के खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया गया। जिससे वे बेहोश हो गईं। रात करीब दस बजे नैनीताल पहुंचने के बाद उन्हें एक होटल में ठहराया गया। इसके बाद सभी ने उन तीन युवतियों के साथ दुष्कर्म (rape case) किया। सभी को एक रूम में बंद करके प्रताड़ित भी किया गया।

मौका पाकर एक युवती ने अपने भाई को फ़ोन कर दी जानकारी 

इस दौरान मौका पाकर एक युवती ने अपने भाई को फोन कर स्थिति से अवगत कराया और बचाने की गुहार लगायी। इसपर युवती के भाई के साथ अन्य दोनों युवतियों के पति भी नैनीताल पहुंचे। इस दौरान मौका पाकर चार आरोपियों में से तीन फरार होने में सफल रहा, जबकि एक को युवती का पति और भाई दबोचने में कामयाब रहा। आरोपी को रस्सी में बांधकर बरेली ले जाया जाने लगा। बहेड़ी बस अड्डे पर आरोपी रस्से खोलकर भागने की कोशिश करने लगा। घटना की सूचना मिलते ही बहेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी इरफान को पकड़ने में कामयाब रही। पीड़ित के तहरीर पर पुलिस ने इरफान, नावेद, धौराटांडा का रहने वाला नदीम और भोजीपुरा का निवासा साजिद के विरूध्द रेप एवं एससी\एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

प्राप्त सूचना के अनुसार, पुलिस को एक औऱ आरोपी नदीम को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। दोनों गिरफ्तार को जेल में भेज दिया गया है और फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Tags:    

Similar News