सहारा के मालिक सुब्रत राय के खिलाफ लखनऊ में जोरदार प्रदर्शन, निवेशक और एजेंट कर रहे गिरफ़्तारी की मांग

सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत राय के खिलाफ सहारा के एजेंट और निवेशकों का जबरदस्त प्रदर्शन शनिवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में देखने को मिला।

Written By :  aman
Newstrack :  Ashutosh Tripathi
Update: 2022-06-02 03:36 GMT

Protest against Sahara India in Lucknow

Protest against Sahara India: सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत राय के खिलाफ सहारा के एजेंट और निवेशकों का जबरदस्त प्रदर्शन शनिवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में देखने को मिला। राजधानी लखनऊ के गोमती नगर रमाबाई अंबेडकर पार्क के सामने हजारों की संख्या में पहुंचे निवेशकों और सहारा इंडिया के एजेंट ने सुब्रत राय के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सुब्रत राय के खिलाफ नारेबाजी कर रहे लोगों की मांग है कि सहारा श्री को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। 

सहारा इंडिया के निवेशक और सैकड़ों एजेंट हाथों में तिरंगा लिए शनिवार को यूपी की राजधानी लखनऊ के अंबेडकर पार्क के सामने पहुंचे। प्रदर्शन कर रहे लोग सुब्रत राय के घर तक तिरंगा यात्रा निकालने की मांग कर रहे थे। मौके पर एडीसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव सहित पुलिस प्रशासन मौजूद है। बता दें कि, इसी तरह का प्रदर्शन आज प्रदेश के अन्य जिलों में भी हुआ।

गिरफ्तार हों 'सहारा श्री'

लखनऊ की सड़कों पर प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे निवेशकों और एजेंटों की मांग है कि, प्रशासन जल्द से जल्द सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत रॉय को गिरफ्तार करे। इसी तरह का प्रदर्शन मिर्जापुर स्थित सहारा कार्यालय शुक्लाहा के सामने भी हुआ। हजारों की संख्या में पहुंचे निवेशक एवं सहारा इंडिया के एजेंट ने यहां भी जमकर नारेबाजी की। वहीं, लखनऊ में प्रदर्शनकारियों ने तिरंगा यात्रा निकालने की अनुमति देने की अपील प्रशासन से की। 







सभी फोटो-- आशुतोष त्रिपाठी 

Tags:    

Similar News