Sahibzada Diwas: 'गुरुबाणी कीर्तन' में शामिल सीएम योगी, बोले- हमेशा प्रेरणा देता रहेगा साहिबजादा दिवस

Sahibzada Diwas: साहिबजादा दिवस के अवसर पर आयोजित गुरुवाणी कीर्तन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-12-27 07:10 GMT

योगी आदित्यनाथ (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक) 

Sahibzada Diwas: श्री गुरु गोविंद सिंह के चार पुत्रों अजीत सिंह, जुझार सिंह, जोरावर सिंह और फतेह सिंह व माता गुजरी की शहादत की याद में साहिबजादा दिवस मनाया जाता है। इस अवसर पर आयोजित गुरुवाणी कीर्तन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी शामिल हुए। 

'साहिबजादा दिवस' सदैव प्रेरणा देता रहेगा- सीएम योगी

इससे पहले सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा- देश, धर्म और मानवता के लिए बलिदान देने वाले साहिब श्री गुरु गोबिन्द सिंह महाराज के चार साहिबजादों एवं माता गुजरी जी के बलिदान को समर्पित 'साहिबजादा दिवस' पर उन्हें कोटिशः नमन। अत्याचार व अधर्म के विरुद्ध संघर्ष करने के लिए 'साहिबजादा दिवस' सदैव प्रेरणा देता रहेगा।

इसके साथ ही सीएम योगी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि आज मुख्यमंत्री आवास पर सम्मानित श्री गुरु ग्रंथ साहिब का स्वागत व सम्मान करते हुए सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। वाहेगुरु जी का खालसा... वाहेगुरु जी की फतेह।   

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News