ढोल नगाड़ों संग कर रहे थे प्रचार, सपा प्रत्याशी समेत कई आए लपेटे में

कांधला नगर पालिका में सपा प्रत्याशी औऱ उसके दर्जनों साथियों के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है। कई मोहल्लों से सपा प्रत्याशी के समर्थक ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस

Update: 2017-11-11 13:04 GMT

शामली: कांधला नगर पालिका में सपा प्रत्याशी औऱ उसके दर्जनों साथियों के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है। कई मोहल्लों से सपा प्रत्याशी के समर्थक ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकालते हुए शहर के बीचोबीच समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर पहुंचे। पुलिस ने सपा प्रत्याशी औऱ उसके दर्जनों साथियों के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन का मामले में मुकदमादर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

ढोल नगाड़ों संग कर रहे थे प्रचार, सपा प्रत्याशी समेत कई आए लपेटे में

जनपद शामली के काँधला नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद हेतु बाबू फैसल बेग समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी है। जिन्होने कार्यालय के उद्घाटन हेतु मोहल्ले के बीच चौराहे पर ट्रॉली लगाकर सड़क जाम कर दी। कई मेहल्लों से समर्थक ढोल नगाड़ों के साथ झूमते हुए नजर आए। जाम की वजह से कस्बे वासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मजे की बात तो यह है कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने कस्बे के करीब 15 मुख्य चौराहे पर गुब्बारे पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का नाम लिखे हुए कर गुब्बारे बांधे हुए हैं। प्रशासन द्वारा कराई जा रही विडियो कवरेज के आधार पर काँधला पुलिस ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी औऱ उसके दर्जनों साथियों के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है। और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

 

काँधला थाने में तैनात एस आई बी.एस.रावत

क्या कहना है पुलिस का

काँधला थाने में तैनात एस आई बी.एस.रावत ने बताया कि गस्त के दौरान देखा गया कि कस्बे के कई चौराओ पर सपा प्रत्याशी के समर्थको ने जाम लगाकर रास्ता बन्द किया हुआ है। और उनके पास सभा करने की कोई अनुमित भी नही थी। उन पर मुकदमा लिख कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News