Akhilesh Yadav News: छज्जे पर चढ़ा साण्ड, अखिलेश यादव नें वीडियो शेयर कर सरकार पर कसा तंज

Akhilesh Yadav News: अखिलेश यादव आएदिन ऐसे ही वीडियो शेयर करते रहते हैं और इन्हीं वीडियो के माध्यम से सरकार पर निशाना साधते हैं।

Update: 2023-08-24 12:09 GMT
Akhilesh Yadav Share Bull Video (Photo-Social Media)

Akhilesh Yadav Share Bull Video: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नें एक छत के छज्जे पर चढ़े साण्ड का फोटो ट्वीट करते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “इसको उतारने के लिए हवाई बुलडोजर की जरूरत है...उत्तर प्रदेश सरकार जल्दी से ऑर्डर दे!” शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि साण्ड छज्जे पर चढ़ा हुआ है और कुछ युवक उसे उतारने की कोशिश कर रहे हैं। अखिलेश यादव आएदिन ऐसे ही वीडियो शेयर करते रहते हैं और इन्हीं वीडियो के माध्यम से सरकार पर निशाना साधते हैं।

इससे पहले भी शेयर कर चुके हैं इस तरह के वीडियो

सपा प्रमुख नें वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में बुल्डोजर को लेकर तंज भी कसा है। क्योंकि आजकल योगी बाबा का बुलडोजर काफी चरचा में है। इससे पहले भी अखिलेश यादव नें 19 अगस्त को एक साण्ड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि, "आज का सुपर स्पेशल सांड समाचार, सांड के साथ टेम्पो का टकराव, आज का सांड विचार, यूपी पर्यटन अब ऐसे वीडियो को विश्व भर में प्रचारित करके जान-जोखिम में डालना पसंद करनेवाले पर्यटकों को राज्य में आमंत्रित कर सकता है।”

आगरा में जलभराव को लेकर क्या बोले अखिलेश यादव

आगरा में दक्षिण-पश्चिम मानसून के चलते डेवलप हुए चक्रवात के कारण जमकर बारिश हो रही है। बरशात नें 20 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पिछले 22 घंटो में 144 मिलीमीटर बारिश हुई है। भीषण बरसात के चलते जगह-जगह सड़के तालाब बन गईं हैं। इसी जलभाराव का एक वीडियो एक्स पर शेयर करते हुए अखिलेश यादव नें सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि, “देश की पर्यटन राजधानी आगरा में भाजपाई विकास की कश्तियाँ तैर रही हैं… तैरिए की आप आगरा में हैं।”

Tags:    

Similar News