SP State President: समाजवादी पार्टी के निर्वाचन अधिकारी प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने नरेश उत्तम को फिर से प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया

SP State President: आज राज्य स्तरीय सम्मेलन हो रहा है वहीं कल गुरुवार को राष्ट्रीय सम्मेलन होगा.

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Newstrack :  Ashutosh Tripathi
Update: 2022-09-28 05:37 GMT

समाजवादी पार्टी का अधिवेशन शुरू (Ashutosh Tripathi (Newstrack)

SP State President Live Update: समाजवादी पार्टी के दो दिवसीय अधिवेशन की शुरुआत हो चुकी है. पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सबसे पहले झंडारोहण किया और पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रगान गाया फिर नौवें राज्य स्तरीय अधिवेशन की शुरुआत हुई. अभी शुरुआती कार्यक्रम के तौर पर प्रदेश अध्यक्ष का एलान होगा. उसके बाद आर्थिक, राजनीतिक प्रस्ताव पास किए जाएंगे फिर अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं,नेताओं को संबोधित करेंगे. पूरे प्रदेश से कई हजार की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता रमाबाई मैदान पहुंचे हैं और अपने नेता को वह सुनेंगे. जहां आज राज्य स्तरीय सम्मेलन हो रहा है वहीं कल गुरुवार को राष्ट्रीय सम्मेलन होगा. जिसमें अखिलेश यादव को तीसरी बार राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना जाएगा. इसके बाद पार्टी के विस्तार और कैसे 2024 के चुनाव में लड़ना है इन तमाम मुद्दों पर मंथन होगा. इसके बाद अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव समेत तमाम नेताओं के भाषण होंगे.

समाजवादी पार्टी के राज्य स्तरीय अधिवेशन में आज पार्टी के चुनाव अधिकारी प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने नरेश उत्तम प्रदेश का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है अखिलेश यादव की मंजूरी के बाद हुए चुनाव में सिर्फ नरेश उत्तम ने अपना आवेदन किया और 10-10 प्रस्ताव को ने उनका समर्थन किया रामगोपाल यादव ने कहा कि सिर्फ नरेश उत्तम की ओर से इस पद के लिए आवेदन किया गया इसलिए उन्हें उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष पार्टी सर्वसम्मति से करती है रामगोपाल यादव के ऐलान के बाद अखिलेश यादव ने भी नरेश उत्तम को अपनी शुभकामनाएं दी.

Tags:    

Similar News