मल्हनी उपचुनाव: सपा का आह्वान, जीत कर इस शख्स को दें श्रंद्धाजलि

आम आदमी का जीना दुभर हो गया है आये दिन हत्या लुट मची हुई है कोरोना काल मे भी भ्रष्टाचार की खबरों ने दुःखी किया है विपक्ष के कार्यकर्ताओं के उपर फर्जी मुकदमे थोपे जा रहे है जो लोकतंत्र मे अशोभनीय है।

Update: 2020-09-18 14:50 GMT
कोरोना काल मे भी भ्रष्टाचार की खबरों ने दुःखी किया है विपक्ष के कार्यकर्ताओं के उपर फर्जी मुकदमे थोपे जा रहे है जो लोकतंत्र मे अशोभनीय है।

जौनपुर:आज प्रस्तावित मल्हनी उपचुनाव को लेकर विधानसभा कमेटी और सेक्टर व बूथ अध्यक्ष जनता को सपा युवा नेता लकी यादव के जौनपुर स्थित आवास से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार पुरी तरह फेल हो चुकी है। समाजवादी पार्टी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था का खस्ताहाल है। बेरोजगारी की समस्या से प्रदेश और देश के नौजवान जुझ रहा है किसान आत्महत्या को मजबूर है। योगी सरकार में कानून व्यवस्था का हाल ऐसा है कि आम आदमी का जीना दुभर हो गया है आये दिन हत्या लुट मची हुई है कोरोना काल मे भी भ्रष्टाचार की खबरों ने दुःखी किया है विपक्ष के कार्यकर्ताओं के उपर फर्जी मुकदमे थोपे जा रहे है जो लोकतंत्र मे अशोभनीय है।

यह पढ़ें....नई शिक्षा नीति की ये खासियत, वेबिनार में हुई इसके फायदों पर चर्चा

 

सोशल मीडिया से

सामाजिक न्याय के अग्रदूत

उत्तम पटेल ने कही- उपचुनाव मे पूरी प्रतिष्ठा लगी है सामाजिक न्याय के अग्रदूत रहे स्व. पारसनाथ यादव जी को श्रंद्धाजलि देता हुं आप सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह है सभी मल्हनी उपचुनाव जीतकर दिवंगत पूर्व मंत्री जी को श्रंद्धाजलि दे। प्रदेश अध्यक्ष श्री पटेल ने मल्हनी की पूरी कमेटी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सभी ब्लाक अध्यक्ष एवं मल्हनी के सभी 40 सेक्टर प्रभारियों से बारी बारी बातकर हर बात क्षेत्र की हर समस्या को सुना समझा और सभी से चुनाव जीतने की अपील किया

 

यह पढ़ें...यूपी में 44 पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारियों के हुए तबादले

 

सोशल मीडिया से

पार्टी के सभी नेता शामिल

वीडियो कान्फ्रेंसिंग के समय जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, सपा नेता लकी यादव, महासचिव हिसामुद्दीन, उपाध्यक्ष श्यामबहादुर पाल,रुक्सार अहमद,रामधारी पाल,सोचन विश्वकर्मा, राजन यादव, राजनाथ यादव राहुल त्रिपाठी, महेंद्र यादव, गाटर यादव आर.बी.यादव,हृदयनरायण,संघर्ष यादव, बच्चा यादव निजामुद्दीन जेपी यादव रामधारी पाल गुलाब तिवारी सहित सभी नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे आयोजक सपा नेता लकी यादव ने सभी का अभिवादन करते हुए आभार प्रकट किया।

कपिल देव मौर्य जौनपुर

Tags:    

Similar News