Sambhal News: सपा सांसद का मुख्यमंत्री पर हमला, बोले पीडीए एकजुट नहीं बंटेगा

Sambhal News: सांसद ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के 'हम बाद में पिटेंगे' वाले बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि चाचा का इशारा ऐसे लोगों की तरफ है जो नफरत फैला रहे हैं, जो उपेक्षा कर रहे हैं, अन्याय कर रहे हैं, पीडीए इसे बर्दाश्त नहीं करेगा।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-10-28 20:08 IST

Sambhal News (Pic-NewsTrack)

Sambhal News: संभल में सपा सांसद के बयान "अगर हम बंटे तो कट जाएंगे" पर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नफरत फैलाने की बात करते हैं। पीडीए एकजुट है, वह बंटने वाली नहीं है, चाहे मुख्यमंत्री कितने भी भाषण दें। पीडीए के लोग अखिलेश के नेतृत्व में मजबूती से खड़े हैं। देखते हैं चुनाव नतीजों के दिन जनता का क्या फैसला होता है। शिवपाल के पिटाई वाले बयान पर उन्होंने कहा कि चाचा नफरत फैलाने वालों को पीटने की बात कर रहे हैं।

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव अपने समर्थकों से मिलने संभल के गुन्नौर विधानसभा पहुंचे और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं। सांसद ने कहा कि गुन्नौर की जनता से उनका अटूट रिश्ता है और हमेशा रहेगा. बांग्लादेश में हुई हिंसा पर मुख्यमंत्री के बयान 'अगर बांटेंगे तो बंटेंगे' पर सपा सांसद की बड़ी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री समझ नहीं पा रहे हैं, वो सिर्फ नफरत की बात करते हैं. पीडीए एकजुट है, वो बंटने वाला नहीं है, चाहे वो कितने भी भाषण दे लें। मुख्यमंत्री जी अखिलेश जी के नेतृत्व में पीडीए के लोग मजबूती से खड़े हैं और जब चुनाव आएगा तो आप देखेंगे कि जनता का क्या फैसला होता है।

सांसद ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के "हम बाद में पिटेंगे" वाले बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि चाचा का इशारा ऐसे लोगों की तरफ है जो नफरत फैला रहे हैं, जो उपेक्षा कर रहे हैं, अन्याय कर रहे हैं, पीडीए इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। बहजोई में हाईकोर्ट के आदेश पर 80 परिवारों के बेघर होने पर सांसद ने कहा कि निश्चित रूप से सरकार की साजिश या गलत पैरवी के कारण उन परिवारों की उपेक्षा की गई है। कल पार्टी का पूरा प्रतिनिधिमंडल उन परिवारों के पास पहुंचा और जिलाधिकारी से अनुरोध किया कि उन परिवारों को न्याय मिले और सरकार सुविधाएं भी मुहैया कराए।

Tags:    

Similar News