Sambhal Accident News: बिछ गए लाशों के ढेर, हौलनाक मंजर जिसने देखा कांप गया, क्या है नींद का कहर

Sambhal Accident News; संभल में सोमवार को उस समय मौत के आगोश में चले गए जब एक अनियंत्रित SUV गाड़ी ने उन्हें रौंद दिया। और ड्राइवर मौके से वाहन सहित फरार हो गया।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-09-17 09:57 IST

Sambhal Accident News

Sambhal Accident News: सड़क हादसों में अक्सर लोगों के घायल होने या कई बार मरने की भी खबरें आती हैं। लेकिन संभल में एक ऐसी घटना हुई है जिससे लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। क्या दोष था उन मासूमों का जो घर से टहलने निकले थे और थकान दूर करने के लिए सड़क किनारे बैठ गए थे। उन्हें क्या पता था मौत ने उनको यहां बैठाया है। वह घात लगाए स्पीड में आ रही है। कुछ सेकण्ड में, पलक झपकते ही लग गए लाशों के ढेर, किसी को कुछ पता नहीं, कुछ सेकण्ड में कहर बरपा जा चुका था। जो घायल हुए उनकी इतनी हालत खराब है कि कुछ बता नहीं सकते। मौत का कहर बरपाने वाले ने कहा है कि एक झपकी की वजह से ये हादसा हुआ है फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक पांच लोग जो आपस में करीबी रिश्तेदार थे जो संभल में सोमवार को उस समय मौत के आगोश में चले गए जब एक अनियंत्रित SUV गाड़ी ने उन्हें रौंद दिया। और ड्राइवर मौके से वाहन सहित फरार हो गया। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए जिसमें एक बच्चा है। ये घटना सेहत के लिए सुबह मार्निंग वाक पर निकलने वाले लोगों के लिए एक खतरे का संकेत है।

संभल के राजपुरा में भोपटपुर के निवासी ये लोग सुबह मार्निंग वाक पर निकले थे और सुस्ताने के लिए सड़क के किनारे बैठ गए थे। जब SUV ने उन्हें रौंद दिया। स्वास्थ्य के लिए टहलना ठीक है लेकिन हाईवे इसके लिए निरापद नहीं है इस बारे में लोगों को समझना होगा। खैर ड्राइवर को पकड़ लिया गया है, उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ड्राइवर मो. सिराकुद्दीन का कहना है कि उसे झपकी आ गई थी और उसका SUV से नियंत्रण हट गया। इस मामले में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को अलीगढ़ बेहतर इलाज के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News