सपा में हडकंप: अभी-अभी पूर्व मंत्री की पत्नी की हत्या, चाकू से रेता गला

लिसाड़ी गेट पुलिस के अनुसार करीब पांच साल पहले श्यामनगर निवासी राहिल बेगम (26) का खुर्शीद निवासी नरापुरा थाना अतरोली अलीगढ के साथ निकाह हुआ था। पिछले कुछ दिनों से पति से अनबन होने की वजह से वह अपने बच्चे के साथ मायके में रह रही थी।

Update: 2023-07-05 15:34 GMT

मेरठ: उत्तर प्रदेश के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्यामनगर में एक महिला की हाथ-पैर बांधने के बाद चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतका ने कुछ दिन पहले ही परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर पूर्व राज्य मंत्री फारुख हसन से प्रेम विवाह किया था। आज तड़के हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है।

ये भी देखें : पाकिस्तान पर बड़ा बयान, सेना रोजाना कर रही इसका सामना

लिसाड़ी गेट पुलिस के अनुसार करीब पांच साल पहले श्यामनगर निवासी राहिल बेगम (26) का खुर्शीद निवासी नरापुरा थाना अतरोली अलीगढ के साथ निकाह हुआ था। पिछले कुछ दिनों से पति से अनबन होने की वजह से वह अपने बच्चे के साथ मायके में रह रही थी।

प्रेम संबंध का परिजनों ने किया था विरोध

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले उसके प्रेम संबंध सरूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पांचली निवासी फारुख हसन से हो गया। फारुख सपा सरकार में राज्यमंत्री रहे हैं। परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध जताया। सितंबर के पहले हफ्ते में फारुख हसन की पत्नी ने थाना जानी खुर्द में पहुंचकर अपने पति के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया। वहां पर भी राहिल बेगम, फारुख से निकाह की बात पर अड़ गई। राहिल के परिवार वाले इन प्रेम संबंधों का लगातार विरोध कर रहे थे।

ये भी देखें : गरीब हुआ पाकिस्तान: जनता को मिला लाल कार्ड, इमरान के बुरे दिन शुरू

इसके बावजूद भी वह नहीं मानी और 11 सितंबर को दोनों ने निकाह कर लिया। निकाह करने के बाद राहिल और फारुख लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में करीब एक सप्ताह तक किराए के मकान में रहे। दोनों परिवारों के बीच तकरार ज्यादा बढ़ने पर तीन दिन पहले भाई राहत उर्फ राजा बहन बुसरा पांचली पहुंचे और राहिल को लेकर आ गये बुशरा ने पुलिस को बताया कि कल रात उसका भाई राहत उर्फ राजा दो लस्सी लेकर आया और दोनों बहनों को दी।

ये भी देखें : अभी-अभी भूकंप: हिल गया भारत, घरों से निकले लोग खौफ में

दोनों बहनों ने लस्सी पी और राहिल कमरे में सो गयी। इसके बाद भाई ने गुरूवार तड़के धारदार हथियार से राहिल की हत्‍या कर दी। हत्या से पहले उसके हाथ पैर को रस्सी से बांधा गया।

सूचना पर आज सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद से फरार हमलावरों गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

 

Tags:    

Similar News