Sant Kabir Nagar Accident: अनियंत्रित कार नाले में गिरी, एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Sant Kabir Nagar News Today: बेलहर थाना क्षेत्र के झुड़िया पुल के पास रविवार की देर रात एक कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई।

Report :  Amit Pandey
Update: 2022-10-03 03:14 GMT

कार नाले में गिरी (फोटो: सोशल मीडिया )

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के बेलहर थाना क्षेत्र में खलीलाबाद से सिद्धार्थनगर जा रहे एक ही परिवार के 3 लोगों की नाले में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची बेलहर पुलिस तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है। तीनों ही मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

आपको बता दे बेलहर थाना क्षेत्र के झुड़िया पुल के पास रविवार की देर रात एक कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। जिससे एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय पुलिस व लोगों की मदद से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहदावल उपचार के लिए पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना से हड़कंप मचा हुआ है। घटना में जितेंद्र पांडे (30) पुत्र कौशल अपनी माता शीला (50) पत्नी कौशल व पुत्र रुद्र (3) निवासी तेलौरा जनपद सिद्धार्थनगर रविवार की सुबह अल्टो कार में सवार होकर आवश्यक कार्य से खलीलाबाद गए थे देर रात वह खलीलाबाद से अपने घर सिद्धार्थनगर जनपद के लिए लौट रहे थे। अभी वह बेलहर थाना क्षेत्र के झुड़िया पुल के पास ही पहुंचे थे कि कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई और कार में सवार तीनों लोग पानी में डूबने लगे।

मौके पर पहुंचे लोग 

जैसे ही स्थानीय लोगों की इसकी सूचना लगी लोग मौके पर पहुंच गए । पुलिस की मदद से तीनों लोगों को बाहर निकाला गया और अस्पताल के लिए भेजा गया जहां पर चिकित्सकों ने तीनों लोगों को मृत घोषित कर दिया। पूरे मामले पर बेलहर अमित कुशवाहा ने बताया नाले में कार गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News