Sant Kabir Nagar: नाबालिग के साथ गांव के ही युवकों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने 20 घंटे बाद किया केस दर्ज

Sant Kabir Nagar: जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोपियों ने खेत में बेहोशी के हालत में छोड़कर भागे आरोपी फरार हो गए।

Report :  ajay srivastav
Update: 2022-06-23 17:45 GMT

भोपाल में 11 साल की छात्रा से सरेराह छेड़छाड़ (photo: social media ) 

Sant Kabir Nagar: जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (GangRape In Sant Kabir Nagar) करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोपियों ने खेत में बेहोशी के हालत में छोड़कर भागे आरोपी फरार हो गए, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। शौच करने गांव के सिवान में गई नाबालिग को उसी गांव के युवकों ने पहले बंधक बना लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। घटना प्रकाश में आने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

खेत में गई नाबालिग से गांव के ही युवकों ने किया दुष्कर्म

आपको बता दें कि संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र (Dhanghata police station area) के पौली पुलिस चौकी के अंतर्गत यह गांव में बीती रात को नाबालिग शौच के लिए बाहर गई थी, कि इसी दौरान गांव के युवकों ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसी बीच काफी समय बीत जाने के बाद जब युवती घर नहीं पहुंची तो, उसकी मां बेटी को खोजते गांव के सिवान में पहुंची। मां ने बेटी के साथ युवकों के करतूतों को देख शोर मचाया। शोर सुनकर दरिंदे लड़की को बेहोशी की हालत में छोड़ फरार होने में कामयाब हो गए। नाबालिग लड़की को गंभीर स्थित में सीएचसी हैंसर (CHC Hanser) पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

20 घण्टे के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

घटना के बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी के दावे कर रही है। वहीं, जानकारी के अनुसार पूरे घटनाक्रम को लेकर जब परिजन थाने पर पहुंचे जहां पर तहरीर दिए जाने के बाद लगभग 20 घण्टे बाद पुलिस ने केस दर्ज तो कर लिया पर अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। पुलिस ने 1 ज्ञात व 3 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना की जानकारी पर एसपी सोनम कुमार (SP Sonam Kumar) ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर जरूरी कार्यवाही का निर्देश दिया।

Tags:    

Similar News