Sant Kabir Nagar News: विकास कार्यों को लेकर क्षेत्र पंचायतों की बैठक स्थगित, पूर्व ब्लाक प्रमुख ने वीडियो पर लगाए आरोप

Sant Kabir Nagar News: ब्लॉक सेमरियावां में आज विकास कार्यों को लेकर क्षेत्र पंचायतों और ग्राम प्रधानों की बैठक होनी थी, लेकिन बैठक नहीं हो सकी।

Report :  Amit Pandey
Update: 2022-10-14 13:32 GMT

 पूर्व ब्लाक प्रमुख वहीं वर्तमान ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि मुमताज अहमद ने वीडियो पर लगाए आरोप 

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के सबसे बड़े ब्लॉक सेमरियावां में आज विकास कार्यों को लेकर क्षेत्र पंचायतों और ग्राम प्रधानों की बैठक होनी थी, लेकिन बैठक नहीं हो सकी। सेमरियावां ब्लॉक के वीडियो में कोरम पूर्ति के अभाव में बैठक को स्थगित कर दिया। वहीं पूर्व ब्लाक प्रमुख वहीं वर्तमान ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि मुमताज अहमद ने प्रशासन और वीडियो सेमरियावां पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि क्षेत्र पंचायतों की संख्या पूर्ण थी लेकिन दुधारा थाना अध्यक्ष सर्वेश राय ने गेट से ही गाली गलौज देते हुए बाकी क्षेत्र पंचायतों को बाहर कर दिया और बैठक नहीं हो सकी।

उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि जिस तरीके से क्षेत्र पंचायतों को बाहर कर दिया गया है वह बेहद शर्मनाक बात है उन्होंने कहा है कि जिस तरीके से ब्लॉक की प्रमुख मझारुनिश को बिना बताए खंड विकास अधिकारी सेमरियावां ने साइन करा कर बैठक को निरस्त कर दिया। जबकि बैठक में पचासी क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद थे।

मामले में पूर्व प्रमुख मुमताज अहमद ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा है मामले में खंड विकास अधिकारी और दुधारा एसओ की शिकायत माननीय उच्च न्यायालय में की जाएगी।  पूरे मामले पर जब एसडीएम खलीलाबाद अजय त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचकर जानकारी ली गई है। मामले में वीडियो द्वारा बताया गया है कि बैठक के दौरान कोरम पूर्ति नहीं की गई थी जिसके द्वारा बैठक स्थगित की गई है वहीं गेट पर मारपीट के मामले पर बयान देते हुए एसडीएम अजय त्रिपाठी ने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी जो भी मामले में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News